Chhagan Bhujbal took a jibe at Narayan Rane, said - the public knows everything

    Loading

    नाशिक : एक तरफ केंद्रीय मंत्री (Union Minister) नारायण राणे (Narayan Rane) ने प्रेस वार्ता कर दिशा सालियान (Disha Salian) की मौत (Death) के मुद्दे पर महाविकास अघाड़ी (Maha Vikas Aghadi) खासकर मुख्यमंत्री (Chief Minister) को एक बार फिर घेरने की कोशिश की। वहीं भुजबल (Bhujbal) की तरह मातोश्री (Matoshree) पर भी अपराध हैं। भुजबल अंदर गए। मातोश्री की रसद ऊपर तक पहुंचने की बात भी राणे ने कही।

    नाशिक में मंत्री छगन भुजबल ने उन्हें अपने ही अंदाज में जवाब दिया। भुजबल ने कहा, आज छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्मदिन है। खुशी का माहौल है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस न होती तो और अच्छा होता। लेकिन वह कांग्रेस छोड़कर भाजपा में क्यों गए? यह कहते हुए कि जनता सब कुछ जानती है, नारायण राणे पर जोरदार प्रहार किया गया। इस तरह की प्रेस कॉन्फ्रेंस और आरोप भविष्य में भी जारी रहेंगे।

    भुजबल और मातोश्री दोनों का एक ही सीए 

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने  प्रेस कॉन्फ्रेंस कर मुख्यमंत्री की आलोचना की। भुजबल की तरह मातोश्री पर भी आरोप हैं। भुजबल ढाई साल अंदर थे। उन्होंने कहा कि उन्होंने अपनी जानकारी दे दी है। उन्होंने दावा किया कि भुजबल और मातोश्री दोनों का एक ही सीए है। इसके अलावा, मैंने जुहू में अपने घर में अवैध रूप से एक इंच भी निर्माण नहीं किया है। मुझे अवैध रूप से निर्माण नहीं करना था। मेरा भवन सौ प्रतिशत वैध है। उन्होंने यह भी सवाल उठाया कि दिशा सालियन के साथ रेप किसने किया और सुशांत सिंह की बिल्डिंग के सीसीटीवी कैमरे कैसे गायब हो गए। जब सुशांत सिंह को यह सब पता चला तो उन्होंने कहा कि मैं इन्हें नहीं छोडूंगा। तभी कुछ लोग उनके घर गए। उसके घर में झगड़ा हुआ था। इसमें वह मारा गया था। तब किस मंत्री की गाड़ी थी? जहां उनकी बिल्डिंग में लगे सीसीटीवी कैमरे गायब हो गए। यह भी दावा किया कि 13 जून को कॅमरे गायब कर दिए गए थे।

    भुजबल ने दिया जवाब

    केंद्रीय मंत्री नारायण राणे के आरोप का जवाब देते हुए छगन भुजबल ने कहा कि आज छत्रपति शिवाजी महाराज का जन्मदिन है। खुशी का माहौल है। आज प्रेस कॉन्फ्रेंस न होती तो अच्छा होता। मातोश्री पर लगे आरोपों को लेकर भुजबल ने कहा कि ऐसा नहीं है। उनका और मेरा सीए अलग है। उनके सीए का हमारे सीए से कोई लेना-देना नहीं है। जब आजकल कार्रवाई की बात आती है तो सामग्री महत्वपूर्ण नहीं होती है।

    जनता सब कुछ जानती है

    छगन भुजबल ने आगे कहा कि एक-दो लोग आरोप लगाकर राज्य भर में घूम रहे थे। उन्हें संजय राउत ने कड़ा जवाब दिया। सभी जानते हैं कि क्यों कुछ लोग कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने केंद्रीय मंत्री नारायण राणे का नाम लिए बिना कहा कि जनता सब कुछ जानती है।