The movement of zip and puns by-election intensified, all party leaders increased public relations

    Loading

    नाशिक : नाशिक जिले (Nashik District) के नगर पंचायत चुनाव (Nagar Panchayat Elections) के दूसरे फेज की तस्वीर साफ हो गई है। फिलहाल 4 नगर पंचायत के 8 सीटों के लिए 20 उम्मीदवार (Candidates) मैदान में है। तीन उम्मीदवार निर्विरोध चुने गए है। नामांकन (Nominations) वापस लेने के आखिरी दिन 12 उम्मीदवारों ने अपना नाम वापस ले लिया। इन सीटों पर 18 जनवरी को वोटिंग होगी।

    नगर पंचायत चुनाव बेहद प्रतिष्ठा का विषय बन गया है। इसके लिए महाविकास आघाडी सरकार के तीन मंत्री प्रचार के लिए मैदान में उतरे है। राजस्व मंत्री बालासाहेब थोरात सुरगाणा से ताल ठोक रहे है। कृषि मंत्री दादा भुसे ने सुरगाणा, पेठ और कलवन तालुका में डेरा डाले हुए है। उन्होंने रैली और सभाएं की। विधानसभा अध्यक्ष नरहरी झिरवाल ने प्रचार के लिए जिले में ताल ठोक रहे है। पालकमंत्री छगन भुजबल ने विदर्भ में प्रचार किया है।

    19 जनवरी को आएगा परिणाम

    पेठ तालुका के 17 प्रभागों के लिए 75 उम्मीदवारों ने नामांकन किया है। इनमें तीन उम्मीदवार का नाम रद्द होने से अब 72 उम्मीदवार मैदान में है। निफाड में 4 लोगों ने नामांकन वापस ले लिया है। इसलिए 14 सीटों के लिए 43 उम्मीदवार मैदान में है। सुरगाणा में दो लोगों ने नामांकन वापस ले लिया है। इसलिए 17 प्रभाग में 72 लोग मैदान में है। देवला में 11 सीटों के लिए 38 उम्मीदवारों ने नामांकन किया था। 5 लोगों ने अपना नामांकन वापस ले लिया है। अब यहां 33 उम्मीदवार मैदान में है। इन सभी  सीटों पर 19 जनवरी को परिणाम आएगा।