Rupali Chakankar

    Loading

    नाशिक: राज्य महिला आयोग ( State Women Commission) की अध्यक्ष रुपाली चाकणकर (Rupali Chakankar) ने कहा कि एनसीपी अध्यक्ष को गुरुतुल्य व्यक्तित्व के रूप में देखना चाहिए। उनके खिलाफ हीन भाषा में पोस्ट करना गलत है। विवादित बयान देकर शांत महाराष्ट्र में विवाद पैदा करने का प्रयास किया जा रहा है। इसलिए गलत बयान देने वालों को नियंत्रित किया जाना चाहिए। वे नाशिक (Nashik) में आयोजित एक समारोह के बाद पत्रकारों को संबोधित कर रही थीं। 

    उन्होंने कहा कि केतकी चितले (Ketki Chitale) की प्रतिक्रिया पर पूरे राज्य से महिला आयोग के पास ई-मेल से शिकायतें मिली हैं। इस बारे में पुलिस को संबंधितों पर कार्रवाई करने के निर्देश दिए गए हैं। राज्य में जो नेता ऐसे पोस्ट का समर्थन करते हैं, वह विकृत प्रवृत्ति के हैं। उन्हें समय पर नियंत्रित करना चाहिए। पुलिस की भूमिका पर कोई भी संदेह न करे। पुलिस हर एक आपदा के समय अपना काम सही तरीके से करती है। पुलिस को सलाह न दें।

    टोल फ्री नंबर पर करें शिकायत 

    चाकणकर ने कहा कि महिलाएं उन पर होने वाले अन्याय के बारे में 155209 टोल फ्री नंबर पर राज्य महिला आयोग से शिकायत करें। ‘राज्य महिला आयोग आपके द्वार’ उपक्रम शुरू किया गया है। ग्रामीण क्षेत्र की महिलाओं के लिए 112 टोल फ्री क्रमांक तो शहर की महिलाओं के लिए 1091 टोल फ्री क्रमांक जारी किए गए हैं।