Controversy escalated due to Nana Patol's statement, fight against the state president

    Loading

    नाशिक : भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा (Bharatiya Janata Party Yuva Morcha) नाशिक (Nashik) की तरफ से कांग्रेस पार्टी (Congress Party) के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले (Nana Patole) के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करते हुए उनकी तस्वीर पर जूते मारो आंदोलन किया गया। कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले हमेशा गलत और चुभने वाले बयान देते है।

    रविवार को उन्होंने इगतपुरी में कांग्रेस के कार्यक्रम में कहा कि जिसकी पत्नी भाग जाती है उसे मोदी कहते है। प्रधानमंत्री जैसे पद पर बैठे लोगों के लिए इस तरह के शब्दों का इस्तेमाल करना बेहद गंभीर है। प्रधानमंत्री देश के है। केंद्रीय मंत्री नारायण राणे ने छोटा सा बयान दिया था तो नाशिक से पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन प्रधानमंत्री की पत्नी के विषय में इस तरह का बयान देने के बाद दबाव में पुलिस कार्रवाई नहीं कर रही है। इसके खिलाफ भाजपा युवा मोर्चा नाशिक महानगर की तरफ से अध्यक्ष मनीष बागुल के नेतृत्व में सरकार का निषेध किया गया। इस मौके पर नाना पटोले के खिलाफ नाराजगी व्यक्त करने के लिए उनके खिलाफ जमकर नारेबाजी करते हुए उनकी तस्वीर पर जूते मारे गए। साथ ही धमकी दी कि अगर नाना पटोले ने इस तरह का बयान देना जारी रखा और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से माफी नहीं मांगी तो भाजयुमो की तरफ से आंदोलन किया जाएगा।

    इस मौके पर शहर महासचिव सुनील केदार, युवा मोर्चा अध्यक्ष मनीष बागुल, महासचिव ऋषिकेश आहेर, सुमित नहार, निखिलेश गांगुर्डे, हर्षद वाघ, डॉ. वैभव महाले, शिवा जाधव, प्रशांत वाघ, संदीप शिरोले, एड. पवन गुरव, प्रशांत बडगुजर, एकनाथ नवले, समाधान दातीर, विनोद येवले, किरण गाडे, समन राजपूत आदि के साथ कार्यकर्ता और पदाधिकारी उपस्थित थे।