on the Indian cricket team loss ICC World Cup MP Sanjay Raut target PM Narendra Modi
शिवसेना UBT नेता और सांसद संजय राउत

Loading

त्र्यंबकेश्वर: त्र्यंबकेश्वर ने जाति-धर्म में नफरत फैलाने वालों की साजिश को नाकाम कर दिया। त्र्यंबकेश्वर (Trimbakeshwar) एक आदर्श गांव है। एक बड़ा तीर्थ स्थल है। एक सुझाव है कि त्र्यंबकेश्वर के लिए एक विकास प्राधिकरण (Development Authority) स्थापित किया जाना चाहिए। ऐसे विचार ठाकरे गुट के सांसद संजय राउत (MP Sanjay Raut) ने त्र्यंबकेश्वर में मीडिया से बात करते हुए व्यक्त किए।अन्य श्रद्धालुओं द्वारा धूप चढ़ाने की घटना के बाद उन्होंने रविवार को यहां त्र्यंबकेश्वर महादेव के दर्शन किए। सांसद संजय राउत ने आगे कहा कि नागरिकों ने नफरत फैलाने वालों की साजिश को नाकाम कर दिया।

सांसद संजय राउत ने कहा कि त्रंबकेश्वर एक आदर्श गांव और एक प्राचीन तीर्थ स्थल है। कुंभ मेले की मेजबानी के साथ-साथ ऐतिहासिक शहर त्र्यंबकेश्वर में गोदावरी नदी के अस्तित्व का पता लगाना जरूरी है। 

अयोध्या जैसा किया जाना चाहिए विकसित

त्र्यंबकेश्वर के लिए अयोध्या जैसी स्वतंत्र विकसित की जानी चाहिए। यहां आने वाले श्रद्धालुओं ने कहा कि यह शांतिपूर्ण आदर्श गांव है। इस दौरान उन्होंने प्रेस कॉन्फ्रेंस में एक्टिविस्ट ललिता शिंदे का जिक्र किया। त्र्यंबकेश्वर देवस्थान की ओर से ट्रस्टी संतोष कदम और शिवसेना के स्थानीय पदाधिकारियों ने उनका स्वागत किया। इस दौरान पूर्व विधायक निर्मला गावित, विजय अप्पा करंजकर, सुधाकर बडगुजर, विलास शिंदे, रमेश गावित, काशीनाथ मिंदे, कदम बंधु पवार, पन्हाले उपस्थित थे।