Do politics for the society not for the chair: Pankaja Munde

    Loading

    सिडको : राजनीति (Politics) कुर्सी के लिए नहीं समाज (Society) के लिए होनी चाहिए। ऐसी अपील पूर्व भाजपा नेता (BJP Leader) पंकजा मुंडे (Pankaja Munde) ने कार्यक्रम का मार्गदर्शन करते हुए की। यह बात उन्होंने स्वर्गीय गोपीनाथ मुंडे (Gopinath Munde) अभ्यासिका और सूर्यमुखी हनुमान मंदिर सभामंडप के उद्घाटन समारोह में कही।

    इस कार्यक्रम में नाशिक के पूर्व प्रभारी मंत्री विधायक जयकुमार रावल, मेयर सतीश कुलकर्णी, विधायक राहुल ढिकले, विधायक सीमा हिरे, लक्ष्मण सावजी, भाजपा शहर अध्यक्ष गिरीश पालवे, जगन पाटिल, पार्षद कावेरी घुगे, राकेश दोंदे, पुष्पा आव्हाड, छाया देवांग, गोविंद घुगे। मंच पर महेश हिरे, डॉ. वैभव महाले, राकेश ढोमसे आदि उपस्थित थे। कार्यक्रम के मार्गदर्शन में उन्होंने आगे कहा कि मैं राजनीति में आम नागरिकों की जिम्मेदारियों को निभाने के लिए आई हूं। मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं कि मैं त्योहार के दिन नाशिक आई हूं। मुंडे ने कहा कि भाजपा ने नाशिक में 5 से 6 साल में 100 से 200 करोड़ के काम किए हैं। नाशिक के प्रभारी जयकुमार रावल ने कहा कि यह वसूली सरकार है।

    राज्य सरकार नाशिक महानगरपालिका का धन रोक रही है। नियो मेट्रो को मिली मंजूरी के लिए जल्द ही टेंडर जारी किया जाएगा। द्वारका में तीन मंजिला फ्लाईओवर होगा। समृद्धि राजमार्ग भी जल्द ही पूरा हो जाएगा। आईटी हब आकार लेने जा रहा है। कोरोना काल में महानगरपालिका ने 20 हजार रेमडेसिविर इंजेक्शन मरीजों को लगाए हैं। जल योजना को साकार किया। हवाई मार्ग जोड़े गए। उन्होंने कहा कि नई दिल्ली और नई मुंबई के बाद न्यू नाशिक का विकास किया जाएगा। सिडको के सिंहस्थ नगर में भाजपा द्वारा आयोजित एक कार्यक्रम में अनियमितताएं पाई गईं। प्लानिंग नहीं होने के कारण मंच पर भारी भीड़ थी और पूर्व मंत्री पंकजा मुंडे को खुद माइक लेकर भीड़ कम करने की अपील करनी पड़ी। कार्यक्रम स्थल पर सरकार के सभी नियमों की धज्जियां उड़ाई गईं। मेयर के अलावा किसी ने भी मास्क नहीं पहना था। एक तरफ आम नागरिकों के खिलाफ कार्रवाई की गई तो दूसरी तरफ राजनीतिक नेता आंखें मूंदते नजर आए।