arrest
File

    नाशिक. ड्रग्स (Drugs) तस्करी के एक मामले की जांच करते हुए मुंबई (Mumbai) के नार्कोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (NCB) ने नाशिक शहर (Nashik City) के गंगापुर रोड परिसर से एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है। वह युवक नौकरी के कारण पुणे (Pune) में रहता है, उसके किराए (Rent) के घर से ड्रग्स मिला है। NCB द्वारा हिरासत में लिए गए संदिग्ध का नाम प्रतीक प्रशांत हलगी निवासी आकाशवाणी टावर परिसर, तिरूपति टाउंस है। 

    सूत्रों ने बताया कि राज्य में बिक्री हो रहे अमेरिकन ग्रास नामक कीमती ड्रग्स तस्करी की जांच नार्कोटिक्स ब्यूरो कर रहा है। इस मामले की जांच करने वाले अधिकारी को पुणे में एक पते पर ड्रग्स पहुंचने की जानकारी मिली। इसके बाद यह टीम पुणे पहुंचा। संबंधित मकान प्रतीक हलगी ने किराए पर लेने और उसके साथ ओडिशा निवासी एक व्यक्ति रहने की जानकारी सामने आई। 

    आरोपी को मुंबई ले गई NCB

    नार्कोटिक्स विभाग जानकारी के आधार पर नाशिक पहुंच गई। गंगापुर पुलिस की मदद से हलगी को हिरासत में लिया। सूत्रों के अनुसार संदिग्ध हलगी मार्केटिंग का काम करता है, लेकिन कुछ दिनों से उसका वर्कफ्रॉम होम शुरू होने के कारण वह अपने घर रह रहा था। प्राथमिक जांच के बाद नार्कोटिक्स विभाग की टीम हलगी को लेकर मुंबई रवाना हो गई। गंगापुर पुलिस ने बताया कि हलगी पर आगे क्या कार्रवाई हुई, प्रकरण दर्ज हुआ अथवा नहीं? ओडिशा निवासी उसके रूम पार्टनर का क्या हुआ इसे लेकर नार्कोटिक्स विभाग से कोई जानकारी प्राप्त नहीं हुई है। इस मामले में नार्कोटिक्स विभाग द्वारा संपर्क करने के बाद हमने उन्हें मदद उपलब्ध कराई। इसके बाद एनसीबी की टीम ने युवक को हिरासत में लिया। जांच के बाद उसे लेकर आगे की कार्रवाई के लिए मुंबई रवाना हुए, जिसे लेकर हमारे पास इतनी ही जानकारी है।