सड़क-पानी की समस्या होगी हल पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने दिलाया भरोसा

    Loading

    नाशिक : पर्यटन, पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन मंत्री आदित्य ठाकरे (Minister Aditya Thackeray) ने आश्वासन दिया है कि महादरवाजा मेट (Mahadarwaja Met) और गंगाद्वार मेट (Gangadwar Met) में पानी (Water) और सड़क (Road) की समस्याओं को प्राथमिकता से हल किया जाएगा। पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने त्र्यंबकेश्वर में महादरवाजा मेट और गंगाद्वार मेट दोनों का दौरा किया।  गांव के लोगों के बातचीत करते समय जब आदित्य ठाकरे जमीन पर बैठ गए तो वहां उपस्थित लोगों को बहुत आश्चर्य हुआ। इस दौरे में सांसद हेमंत गोडसे, विधायक हीरामन खोसकर, पूर्व विधायक निर्मला गावित, जिल्हाधिकारी गंगाधरन डी. पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल, जिला परिषद की मुख्य कार्यकारी अधिकारी लीना बंसोड़ और तहसीलदार परमेश्वर कसुले भी थे। 

    पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि पानी की समस्या को स्थायी रूप से हल करने के लिए यहां एक स्टोरेज डैम का निर्माण करना बहुत जरूरी है।  यहां 50 मीटर लंबा और चौड़ा भंडारण तालाब बनाये जाने पर जोर देते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि गांव के लोगों की सड़कों समेत अन्य आवश्यकताओं को पूरा करने के प्रयास किए जाएंगे। 

    पर्यटन मंत्री ने अपने नाशिक दौरे के वक्त महिलाओं-बहनों से बातचीत की और उनकी समस्याओं के बारे में जाना। अपने नाशिक दौरे के वक्त आदित्य ठाकरे ने बीमार, गर्भवती महिलाओं पानी के लिए परेशान होना पड़े यह ठीक नहीं है। आदित्य के त्र्यंबकेश्वर-नाशिक दौरे के वक्त ग्रामीण क्षेत्रों की महिलाओं से संवाद साधा। इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि गांव में स्वास्थ्य उपकेंद्र भी शुरू के का वे प्रयास करेंगे।