Crime
File Photo

    Loading

    लासलगांव : मजदूरी करने वाले पति (Husband) ने पत्नी (Wife) के चरित्र (Character) पर संदेह व्यक्त करते हुए शराब के नशे में पत्नी की गला घोटकर (Strangulation) हत्या (Murder) करने की घटना निफाड तहसील के मानोरी खुर्द में सोमवार को सामने आई। मृतक पत्नी का नाम आशा प्रेमा वास्कली है। पति को लासलगांव पुलिस ने हिरासत में लिया है। पुलिस ने बताया की, मध्यप्रदेश राज्य के खारगोन जिले के शेगाव तहसील की तीरी गाव से प्रेमा वास्कली आपनी पत्नी आशा के साथ मजदुरी करने के लिए कुछ महीने पूर्व नाशिक जिले के निफाड तहसील में आया था, जो मानोरी खुर्द में किसान अंबादास शंकर संबेराव के खेती में मजदूरी करता था। 

    दरमिसान प्रेमा के दिमाग में पत्नी के चरित्र को लेकर संदेह निर्माण हुआ। इसके बाद प्रेमा ने पत्नी को शराब पिलाई और साड़ी से गला घोटकर उसकी हत्या की। पत्नी मृत होने के बाद प्रेमा मौके से फरार हो गया। दरमियान वास्कली दंपत्ती काम पर नही आने के कारण किसान उनके घर देखने के लिये पहुंचने के बाद घटना सामने आई, जिसने आशा को घर में पड़ा हुआ देखकर लासलगांव पुलिस के साथ संपर्क किया।

    प्रेमा को पुलिस ने येवला से गिरफ्तार किया

    इसके बाद सहायक पुलिस निरीक्षक राहुल वाघ, पुलिस उपनिरीक्षक एल. के. धोकरट, पुलिस नाईक संदीप शिंदे, औदुंबर मुरडणार, देविदास पानसरे, प्रदीप अजगे मौके पर पहुंचे। मुआयना करने के बाद तत्काल प्रेमा की तलाश शुरू की। गुप्त जानकारी के प्रेमा को पुलिस ने येवला से गिरफ्तार किया। इसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया गया है। मामले की जांच उपनिरीक्षक एल. के. धोकरट, पुलिस नाईक संदीप शिंदे, औदुंबर मुरडणार कर रहे है।