Extend the deadline for 11th admission CET application, the demand of Nashik District Coaching Class

    नाशिक. नाशिक (Nashik) समेत राज्य के प्रमुख शहरों में ग्यारहवीं की प्रवेश प्रक्रिया (Admission Process) ऑनलाइन (Online) होगी और इस साल प्रवेश के लिए सीईटी परीक्षा आयोजित की जाएगी। सीईटी परीक्षा 21 अगस्त को आयोजित की जाएगी और इसके लिए आवेदन करने की समय सीमा समाप्त हो गई है। लेकिन कई छात्र आवेदन करने से वंचित है, जिला कोचिंग क्लासेस निदेशक संघ ने इन छात्रों के प्रवेश के लिए आवेदन करने की समय सीमा बढ़ाने की मांग की है।

    संगठन ने उप निदेशक शिक्षा नितिन उपासनी को एक ज्ञापन दिया है। नाशिक शहर और जिले में कई छात्रों ने सीईटी आवेदन प्रक्रिया पूरी नहीं की है। इसलिए, ये छात्र सीईटी परीक्षा में प्रवेश नहीं कर पाएंगे। सीबीएसई, आईसीएसई बोर्ड के नतीजे देर से घोषित किए गए हैं। कई छात्र इस असमंजस में थे कि सीईटी परीक्षा दें या नहीं। स्कूलों और कॉलेजों में पर्याप्त जानकारी नहीं है।

    नतीजतन, अधिकांश छात्रों ने देर से परीक्षा देने का फैसला किया। लेकिन ये छात्र चिंतित हैं कि आवेदन भरने की समय सीमा के बाद उन्हें पसंदीदा कॉलेज और शाखा में प्रवेश मिलेगा या नहीं। जिला कोचिंग क्लासेज डायरेक्टर्स एसोसिएशन के अध्यक्ष जयंत मुले, उपाध्यक्ष मुकुंद रानालकर, वाल्मीक सानप, कार्यकारी अध्यक्ष, आयोजक धनंजय शिंदे, स्वप्निल लोखंडे, दिनेश राठौड़ और अनंत चांदवड़कर ने सरकार से प्रवेश की समय सीमा बढ़ाने की मांग की है।