CRIME
File Photo

    नाशिक : खरीदे हुए अंडे (Eggs) के पैसे मांगने से नाराज होकर दूकान का नुकसान (Damage) करते हुए पिता (Father) और पुत्र (Son) के साथ जमकर मारपीट (Assaulting) करने की घटना सामने आई है। इस मामले में सरकारवाड़ा पुलिस थाना (Sarkarwada Police Station) में प्रकरण दर्ज किया गया है। संदिग्ध का नाम उदय कालोनी निवासी अवधूत जाधव है, जिसने अपने साथियों की मदद से सामाजिक कार्यकर्ता उदय कालोनी निवासी जगदीश प्रकाश अटवणे ने शिकायत दर्ज कराई है।

    अटवणे का अंडे विक्री का कारोबार है। उनका पुत्र स्वामी यह कारोबार संभालता है। दरमियान संदिग्ध ने आटवणे के पास से दो डजन अंडे खरीदे थे, जिसके स्वामी ने पैसे मांगे। इससे नाराज होकर संदिग्ध जाधव ने स्वामी को धमकाया और अंडे का नुकसान किया। इसकी जानकारी स्वामी के पिता जगदीश को मिलने के बाद उन्होंने जाधव से पैसे मांगे। इससे अक्रोशित होकर जाधव ने पिता और पुत्र के सिर पर पत्थर से हमला करते हुए उन्हें गंभीर रूप से घायल किया। सूत्रों के अनुसार संदिग्धों में एक तडीपार बदमाश शामिल है।

    पुलिस अपराधियों की संरक्षक

    आटवणे के अनुसार तडीपार बदमाश खुलेआम शहर में घुम रहे है, जो अब नागरिकों पर हमला करने लगे है। कारोबारियों को धमका रहे है। इसकी शिकायत करने पर सरकारवाड़ा पुलिस उनके खिलाफ प्रकरण दर्ज करने में अश्चर्यजनक तरिके से टालमटोल कर रही है। परिणामस्वरूप असामाजिक तत्वों के हैसले बुलंद हो रहे है। आटवणे के अनुसार पुलिस की लापरवाही और अपराधियों के संरक्षक बनने के रवैय्ये से शहर में लगातार आपराधिक वारदाते हो रही है।