Crime

    Loading

    नाशिक : अधिक मुनाफा देने का लालच दिखाकर 5 लाख रुपए ठगने की घटना सामने आई है। नाशिकरोड पुलिस (Nashikroad Police) ने तीन व्यक्तियों के खिलाफ धोखाधड़ी (Fraud) का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार द्वारका कॉर्नर परिसर निवासी संदिग्ध आरोपी मंजू सुशांत पॉल, सुशांत अबोनी पॉल और अबोनी पॉल ने संजय कनोजी को उनके महालक्ष्मी एंटरप्रायजेस इस बंद होने वाले व्यवसाय में 5 लाख रुपए निवेश करने की बात कर अधिक रकम देने का लालच दिखाया। कनोजी ने 5 लाख रुपए (Rs 5 Lakh) देते हुए नोटरी की। इसके बाद संदिग्ध पॉल ने कनोजी को 5 लाख रुपए और मुनाफा भी नहीं दिया। साथ ही उन्हें जान से मारने और फर्जी मामले (Fake Cases) में फंसाने की की धमकी दी। इसके बाद कनोजी ने नाशिकरोड पुलिस स्टेशन पहुंचकर शिकायत दर्ज की। 

    ऑनलाइन के माध्यम से निकाले 45 हजार

    आर्मी अकाउंट ऑफिसर होने की बात कर संदिग्ध आरोपी ने शिकायतकर्ता के बैंक खाता से ऑनलाइन के माध्यम से 45 हजार 997 रुपए निकाले। देवलाली कैम्प पुलिस ने अज्ञात के खिलाफ धोखाधड़ी का मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार जानोरी निवासी राकेश काठे को संदिग्ध आरोपी ने दो अलग-अलग मोबाइल नंबर से फोन और मैसेज करते हुए मैं आर्मी अकाउंट ऑफिस होने की बात कर काठे से बैंक खाता की जानकारी लेकर ऑनलाइन के माध्यम से 45 हजार 997 रुपए निकालकर धोखाधड़ी की। 

    सोने-चांदी के गहने समेत चोर ने चुराई भगवान की मूर्ति

    आडगांव पुलिस स्टेशन सीमा क्षेत्र के एक मकान का ताला तोड़कर अज्ञात व्यक्तियों ने सोने-चांदी के गहने समेत भगवान की मूर्तियां भी चुराई। आडगांव पुलिस ने ज्ञानेश्वर डावरे की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। पुलिस ने दी जानकारी के अनुसार डावरे परिवार किसी कार्य को लेकर बाहर गांव गए थे। दरमियान अज्ञात व्यक्तियों ने उनके घर का ताला तोड़कर सोने-चांदी के गहने समेत भगवान की मूर्तिया ऐसे कुल 30 हजार रुपए का सामान चुरा ले गए। प्रकरण की अधिक जांच सहायक पुलिस उपनिरीक्षक अरुण पाटिल कर रहे है।