Maharashtra Corona: Health Minister Rajesh Tope said - Restrictions can be extended even from May 1

    Loading

    येवला. कोरोना (Corona) का डेल्टा वेरिएंट (Delta Variant) यही वायरस (Virus) संसर्ग में है और इसने अपना स्वरूप नहीं बदला है। चिंता का कोई कारण नहीं है क्योंकि ये कोई नया वायरस नहीं है, लेकिन बिना देर किए हर किसी को टीका (Vaccination) लगवाना चाहिए। राजेश टोपे (Rajesh Tope) ने स्वास्थ संबंधी बैठक में यह बात कही। उन्होंने लोगों से सावधान रहने की भी अपील की क्योंकि येवला और पड़ोसी शहर के आसपास की तहसीलों के कारण रोगियों की संख्या में वृद्धि हुई है।

    स्वास्थ मंत्री राजेश टोपे एक बैठक के लिए नाशिक जा रहे थे उस समय एनसीपी पदाधिकारियों ने पालक मंत्री छगन भुजबल के संपर्क कार्यालय में उनका स्वागत किया। इसके बाद उन्होंने पत्रकारों से बात की। नगर जिले में मरीजों की संख्या बढ़ती जा रही है। पारनेर और जामखेड़ सहित कुछ तहसीलों में मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हम परीक्षण कर रहे हैं, लेकिन रोकथाम महत्वपूर्ण है और टीकाकरण की जरूरत है। उन्होंने कहा कि शहर में मरीजों की संख्या बढ़ने से येवला और उसके आसपास के इलाके प्रभावित हो रहे हैं। फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है और चिंता की कोई बात नहीं है।

    इस पर सरकार की पैनी नजर है। उन्होंने यह भी कहा कि उन्होंने इस मामले पर पालक मंत्री छगन भुजबल से चर्चा की है। नागरिकों के लाभ के लिए सभी उपाय किए जा रहे हैं और विशेष रूप से टीकाकरण में तेजी लाई गई है। नागरिकों को बिना देर किए टीकाकरण किया जाना चाहिए। टोपे का स्वागत करने के लिए राष्ट्रवादी कांग्रेस के विधानसभा अध्यक्ष वसंत पवार, जिला परिषद के कृषि और पशुसंवर्धन सभापती संजय बनकर, पूर्व अध्यक्ष राधाकिसन सोनवणे, राष्ट्रवादी के शहराध्यक्ष दीपक लोणारी, पालकमंत्री भुजबल के सहायक बाळासाहब लोखंडे, भाऊसाहब धनवटे, सचिन कलमकर, प्रकाश वाघ, डॉ. संजय जाधव, सुनील पैठणकर, संतोष खैरनार, योगेश सोनवणे, मुश्रीफ शहा, सचिन सोनवणे, गोटू मांजरे, कांग्रेस के एकनाथ गायकवाड आदी पदाधिकारी उपस्थित थे।