Heart attack in the car and the death of the young man, accident was averted by understanding before he died
File Photo

    सिन्नर : शहर के वावी वेस परिसर में सिन्नर शिर्डी हाईवे (Sinnar Shirdi Highway) पर चलती कार में हार्ट अटैक (Heart Attack) आने से एक युवक (Youth) की मौत हो गई। यह घटना सोमवार (Monday) की सुबह आठ बजे हुई।

    मिली जानकारी के अनुसार संतोष लहालू कोकरकर (उम्र 29, नि. धामणगांव, तालुका – अकोला) अपने ससुराल में आए थे। सुबह करीब 7 बजे वह ससुराल से गुजरात जाने के लिए अपनी कार (GJ21/AA 1155) से निकाले थे.

    सिन्नर के पास वावी वेस परिसर में आने पर उन्हें अचानक से सीने में दर्द होने लगा। उसने सावधानी से कार को सड़क के किनारे खड़ा किया। लेकिन हार्ट अटैक तेज होने की वजह से कार में ही उनकी मौत हो गई। काफी समय तक कार सड़क के किनारे खड़े होने की वजह से स्थानीय लोगों ने पास जाकर कार को देखा तो कार की शीट पर युवक गिरा हुआ नजर आया। सिन्नर पुलिस को इस घटना की जानकारी दी गई। जानकारी मिलने पर पुलिस सब इंस्पेक्टर सुदर्शन आवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर युवक को कार से बाहर निकाला। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। नगर परिषद के क्लीनिक में शव का पोस्टमार्टम कर शव को परिवार वालों को सौंप दिया गया है।

    बड़ा अनर्थ टला

    संतोष की कार चलने के दौरान ही सीने में दर्द शुरू हुआ, उसने तुरंत अपनी कार सड़क किनारे खड़ी कर दी। इस वजह से पीछे से आ रही वाहनों से दुर्घटनाग्रस्त होने से बच गई। इस परिसर में सड़क किनारे कई झोपडपट्टियां और दुकानें है। यहां पैदल चलने वालों की संख्या अधिक है। ऐसे में कार को समय रहते सड़क किनारे किए जाने से बड़ा अनर्थ टल गया है।