नासिक में एक बार फिर हुआ भीषण हादसा, ट्रक में लगी भयानक आग

    Loading

    नासिक : जिले में एक बार फिर एक ट्रक (Truck) में आग (Fire) लग गई। सिन्नर-घोटी मार्ग पर घोरवाड़ घाट में कल सुबह करीब सात बजे एक ट्रक में आग लगने से घटना सामने आई। आग में ट्रक पूरी तरह जलकर खाक हो गया। बताया जा रहा है कि यह ट्रक प्लास्टिक से भरा हुआ था। ट्रक में प्लास्टिक होने के कारण कुछ ही पलों में आग ने विकराल रूप धारण कर लिया। आग की लपटें हवा में उठने लगीं। 

    इसके बाद सिन्नर नगर परिषद के दमकल विभाग को मौके पर बुलाया गया। टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। इस घटना में ट्रक चालक समय रहते बाहर निकल गया और बाल-बाल बच गया। यह ट्रक (एमएच 48 बीएम 1676) घोटी से सिन्नर की ओर जा रहा था। इसी बीच सिन्नर-घोटी मार्ग पर घोरवाड़ घाट पर इस ट्रक में अचानक आग लग गई। ट्रक में प्लास्टिक भरा हुआ था। देखते ही देखते ट्रक पूरी तरह से आग की चपेट में आ गया। बताया जा रहा है कि आग पर काबू पाने तक ट्रक पूरी तरह जल चुका था। आग लगने की सूचना मिलते ही एमआईडीसी दमकल कर्मी मौके पर पहुंचे। लाला वाल्मीकि, नवनाथ जोंधले, आकाश देवकर, लक्ष्मण सोनकुसरे, जयेश बोरसे आदि की टीम ने आग पर काबू पाने का प्रयास किया। काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। लेकिन तब तक ट्रक जलकर खाक हो चुका था। 

    चालक ने समय रहते ट्रक से कूदकर जान बचाई

    वाहनों में आग लगने की घटनाएं लगातार देखने को मिल रही हैं। मुंबई के परेल ब्रिज पर भी कल एक ट्रक में आग लग गई। इस घटना में चालक ने समय रहते ट्रक से कूदकर अपनी जान बचाई। लेकिन ट्रक जल गया। नासिक में भी ट्रकों के जलने का रोमांच पहले भी कई बार देखा जा चुका है। लगातार हो रही आग की इन घटनाओं से कहीं न कहीं वाहन चालकों और राहगीरों की जान को खतरा पैदा हो रहा है।