File : Photo
File : Photo

    Loading

    नासिकरोड : शहर के नासिकरोड इलाके में एक नौकरानी (Maid) ने अपने मालिक के घर से करीब एक लाख, 65 हजार रुपए के सोने के जेवर (Gold Jewellery) चुरा लिए। घटना जानकारी जब मालिक को पता चली कि यह चोरी में घर में काम करने वाली नौकरानी ने की है तो उसने नौकरानी के खिलाफ शिकायत दर्ज (Complaint Lodged) कराई। मकान मालकिन ने जब नौकरानी से पूछताछ की तो उसने गोलमोल जवाब दिया। इसके बाद मालकिन ने नौकरानी के खिलाफ उपनगर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई। 

    काम वाली बाई का नाम इंदु सोनवणे (समता नगर, टाकली, उपनगरीय, नासिकरोड) बताया गया है, जो मीना मुकुल आगा (फ्लैट नंबर 704, ऑरेंज बिल्डिंग, ड्रीम सिटी सोसाइटी, तपोवन रोड, नासिकरोड) के घर में नौकरानी का काम करती थी। इस नौकरानी ने आगा के घर के बेडरूम की अलमारी से एक लाख, 65 हजार रुपए के सोने के जेवरात चुरा लिए। 

    पुलिस ने शुरू की आगे की जांच 

    चोरी हुए गहनों में 99 हजार रुपए की तीन सोने की अंगूठी, 36 हजार रुपए के 12 ग्राम के दो सोने के झुमके, 24 हजार रुपए की सोने की चेन, 2 ग्राम वजन के 6 हजार रुपए के सोने का एक लॉकेट है। मालकिन को जब इस घटना का पता चला तो उसने नौकरानी इंदु सोनवणे के खिलाफ उपनगर पुलिस स्टेशन में आभूषण चोरी करने की शिकायत दर्ज कराई। आगे की जांच वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक नीलेश मैनकर के मार्गदर्शन में सब इंस्पेक्टर गोसावी कर रहे हैं।