Murder of a real estate professional in MP, police say they killed him while looting for money for drugs, transgender also arrested

    नाशिकरोड : टीवी (TV) देखने वाली पत्नी की लोहे के औजार से हत्या करने वाले पति को जिला और सत्र न्यायालय (District and Sessions Court) ने उम्र कैद की सजा सुनाई। आरोपी (Accused)का नाम आण्णासाहब निवृत्ती गायके (55) है।  आण्णासाहेब गायके अपनी पत्नी ज्योती गायके (50) के साथ नाशिकरोड के शिवराम नगर में रहते थे, जिन्हे अजिंक्य गायके (32) नामक पुत्र है। 

    आरोपी आण्णासाहेब अपनी पत्नी ज्योती के चरित्र पर लगातार संदेह व्यक्त करता था, जिसे लेकर दोनों में अक्सर विवाद हुआ करता था।  इस बिच 10 जनवरी 2018 की शाम 7.30 बजे के आस पास ज्योती अपने घर में टीवी देख रही थी।  इस दौरान पत्नी और पति में विवाद हुआ।  इसी दरमियान पति ने भोजन गृह में रखे लोहे के औजार से पत्नी पर हमला किया। पुत्र अजिंक्य और आण्णासाहब की बहन ने दोनों को शांत करने का प्रयास, लेकिन उसने दोनों को जान से मारने का प्रयास किया। 

    इस मामले में उपनगर पुलिस थाना में आण्णासाहेब के खिलाफ धारा 302, 307 के अनुसार प्रकरण दर्ज किया गया था।  इस मामले की जांच पुलिस निरीक्षक महेंद्र चव्हाण करते हुए आरोपी के खिलाफ दोषारोप पत्र और सबूत नाशिक जिला और सत्र न्यायालय में प्रस्तूत किए, जिस पर नन्यायधीश  वी.  एस.  कुलकर्णी के अदालत में सुनवाई हुई।  जिन्होंने स्थितिजन्य सबूतों और बयानों के आधार पर आरोपी को धारा 302 में दोषी करार देते हुए उम्र कैद और 10 हजार रुपए जुर्माने की सजा सुनाई।