दूसरे राज्यों से व्यवसायों के लिए आए व्यक्तियों के पहचान पत्र की हो जांच: मनसे

    Loading

    येवला : महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना (Maharashtra Navnirman Sena) ने येवला तहसील पुलिस निरीक्षक अनिल भवारी को एक ज्ञापन सौंप कर उनसे अनुरोध किया है कि तहसील में व्यवसाय करने की दृष्टि से दूसरे राज्य (State) से येवला में आए लोगों के पहचान पत्र की जांच की जाए। पुलिस निरीक्षक (Police Inspector) को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh), मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh), राजस्थान (Rajasthan) और असम (Assam) जैसे विभिन्न राज्यों से बड़ी संख्या में लोग येवला तहसील और शहर में व्यवसाय या मजदूरी करने के लिए आते हैं। 

    येवला में आने के बाद उनके बारे में यह पता नहीं रहता है कि वे किस बैग्राउंड के हैं, इसलिए येवला में आते ही उनके बारे में पूरी जानकारी लेनी चाहिए। उनके पहचान पत्र की जांच करना भी बहुत जरूरी है। ज्ञापन में कहा गया है कि येवला में आने वाला दूसरे प्रांत के व्यक्ति का आपराधिक रिकॉर्ड तो नहीं है, इसकी जानकारी भी लेना बहुत जरूरी है। महाराष्ट्र नवनिर्माण विद्यार्थी सेना के जिला अध्यक्ष महेश लासुरे ने नागरिकों से इस बारे में जानकारी देकर और जागरूक कर सहयोग करने की अपील की है। 

    ज्ञापन देते समय मनसे के जिला उपाध्यक्ष राजेश पटेल, महेश लासुरे, जिला महासचिव रामदास लासुरे, तहसील अध्यक्ष नकुल घागरे, शहर अध्यक्ष गौरव कांबले, नगर शैलेश करपे मनविस अधिकारी प्रवीण खैरनार, गोरख खोडके, लखन शिंदे, आकाश थोम्बरे, अक्षय पंगोर, आकाश गायकवाड, गणेश अहेर, प्रणव कांबले, नीलेश सातालकर, चेतन गायकवाड, विशाल शिंदे, राहुल जाधव, राहुल वाघ, विक्रम जाधव, अर्थ राउल, सागर वाकचौरे राम शिंदे समेत अन्य पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।