If roads are not repaired, the work of smart city will stop in the city

    नाशिक. राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (Nationalist Congress Party) यूथ कांग्रेस (Youth Congress) के शहर अध्यक्ष (City President) अंबादास खैरे (Ambadas Khaire) और उनके प्रतिनिधिमंडल (Delegation) ने एक ज्ञापन में स्मार्ट सिटी (Smart City) के सीईओ सुमंत मोरे (CEO Sumant More) को चेतावनी दी कि स्मार्ट सिटी के नाम से शहर में खोदी गई सड़कों को पूर्ववत किया जाए अन्यथा शहर में स्मार्ट सिटी का कोई काम नहीं होने दिया जाएगा। स्मार्ट सिटी डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड ने नाशिक शहर में अच्छी सड़कों की खुदाई शुरू कर दी है। एमजी रोड पर कच्ची सड़क, गैस पाइप लाइन, तार और रेन गटर की आड़ में खोदी गई है।

    जिन का काम पिछले सप्ताह से ठप पड़ा है, जिससे नागरिकों को परेशानी हो रही है। गंगाघाट के पास की सड़क बारिश के गटर और पाइपलाइन के लिए खोदी गई थी। सड़क को आठ महीने से अधिक का समय लगा। सड़क वर्तमान में कीचड़ से सनी हुई है और बारिश के कारण क्षेत्र कीचड़ से भरा है। गंगाघाट क्षेत्र में श्रद्धालुओं की भीड़ होने के कारण विकास कार्यों के नाम पर खोदी गई सड़कों से श्रद्धालुओं को परेशानी हो रही है। नाशिक शहर में विभिन्न स्थानों पर विकास कार्यों के नाम पर जो सड़कें खोदी गई हैं, उनका निर्माण अविलंब किया जाए और सड़कों को बहाल किया जाए, अन्यथा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी युवा कांग्रेस स्मार्ट सिटी के तहत नाशिक शहर में कोई भी काम नहीं होने दिया जाएगा।

    इस अवसर पर विधानसभा अध्यक्ष जय कोतवाल, बाला निगल, विभाग अध्यक्ष सागर बेदरकर, निलेश भंदुरे, गणेश पवार, कल्पेश कांडेकर, नवराज रामराजे, किरण पानकर, राहुल पाठक, भालचंद्र भुजबल, अथर्व खांदवे, तेजस शिंदे, ओमकार बेंद्रे, निरंजन पगार, दीपक कुलकर्णी, गणेश गरगटे, प्रणव पानकर, कुणाल घसते, बालू फसटे, नीरज काळे आदीं के साथ बड़ी संख्या में पदाधिकारी और कार्यकर्ता उपस्थित थे।