Lasalgaon Police

    Loading

    लासलगांव: साप्ताहिक बाजार में लगातार मोबाइल चोरी (Mobile Theft) की घटना को ध्यान में रखते हुए पुलिस (Police) ने कार्रवाई करते हुए एक अंतरराज्यीय गिरोह के दो सदस्यों को हिरासत में लिया गया। उनके पास से चोरी के साढ़े तीन लाख रुपए के मोबाइल बरामद किए गए हैं। गिरोह के बदमाश 10 से 12 वर्ष के बच्चों की मदद से मोबाइल चोरी करते थे। 

    पुलिस सूत्रों ने बताया कि लासलगांव के साप्ताहिक बाजार में सुबह के दौरान खंडू बाबूराव वालके का मोबाइल चोरी हो गया। इस मामले में पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई गई। नागरिकों के अनुसार बाजार में लगातार मोबाइल चोरी हो रही है, जिसे ध्यान में रखकर पुलिस उपनिरीक्षक आदिनाथ कोठुले, पुलिस हवलदार कैलास महाजन, पुलिस नाईक योगेश शिंदे, देवीदास पानसरे, संजय देशमुख, प्रदीप आजगे, भगवान सोनवणे, सागर आरोटे, सुजय बारगल ने मोबाइल चोरों की तलाश शुरू की। एक संदिग्ध को पीछा कर हिरासत में लिया गया। 

    बदमाश नाबालिग बच्चों से करवाते थे चोरी

    पुलिस के अनुसार संदिग्ध का नाम झारखंड के साहेबगंज जिले के तालझारी निवासी सूरज कुमार अर्जुन माहातो (24) है, जिससे पूछताछ करने के बाद पुलिस ने उसके साथी कुणाल कुमार रामरतन माहातो (21) को भी हिरासत में लिया। दोनों बदमाश नाबालिग बच्चों से नाशिक, औरंगाबाद, अहमदनगर जिले के बड़े शहरों में लगने वाले बाजारों में मोबाइल चोरी करवाते थे। उनके पास से पुलिस ने चोरी के 3 लाख 31 हजार रुपए के 24 मोबाइल फोन बरामद किए। दोनों बदमाशों को न्यायालय ने दो दिन की रिमांड पर पुलिस को सौंप दिया। मामले की जांच पुलिस उपनिरीक्षक आदिनाथ कोठुले कर रहे हैं।