Kidnappers fired at police personnel in Malegaon, search for the accused continues

    Loading

    मालेगांव : शहर के मशीन निर्माता का अपहरण कर उसके पास से 28 हजार रुपए की लूट करने वाले संदिग्धों को पकड़ने के लिए पहुंचे अपराध शाखा (Crime Branch) के दो पुलिस कर्मियों (Police Personnel) पर कुख्यात बदमाशों ने गोलीबारी (Firing) करने की घटना सामने आई है। सौभाग्य से इस घटना में कोई पुलिस कर्मी घायल नहीं हुआ। यह घटना शहर के सरदारनगर परिसर में  सामने आई।

    पुलिस सूत्रों ने बताया की, मोटरसाइकिल पर जाने वाले यंत्रमाग कारखाना धारक नया इस्लामपुरा निवासी  एजाज अहमद खुर्शीद अहमद (52) को सश्त्रों  की नोंक पर एटीएम केंद्र पर लेकर जाते हुए उसके पास से जबरन 25 हजार रुपए लूटने की घटना 9 मार्च की रात 12.30 बजे के आसपास साठ फिट रोड पर हुई थी। इस मामले में आयशा नगर पुलिस ने प्रकरण दर्ज किया। इस मामले में पुलिस ने अबुबकर सिद्दीकी नगर निवासी नदीम अहमद शकील अहमद (22 ) को गिरफ्तार किया था। इस मामले के अन्य दो संदिग्ध फरार हो गए थें। संबंधितों की जानकारी मिलने के बाद  हवलदार गिरीश निकुंभ, पुलिस नाईक सुभाष चोपडा संदिग्धों को मिलने के लिए सरदार नगर में पहुंचे थे।

    इस दौरान संदिग्ध जमाल बिल्डर और सलमान (पूरा नाम पता नहीं) ने कमर पर लगाई हुई देशी रिवाल्वर से पुलिस पर फायरिंग की। दो राउंड हवा में फायर किए। इस दौरान पुलिस ने खुद का बचाव करते हुए एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया। दूसरा फरार हो गया। जानकारी के बाद पुलिस अधीक्षक सचिन पाटिल, अपर पुलिस अधीक्षक चंद्रकांत खांडवी सहित अन्य पुलिस अधिकारियों ने मौके पर पहुंचकर मुआयना किया। संदिग्ध के लिए सरदार नगर झोपड़पट्टी में तलाशी अभियान चलाया। इस मामले में संदिग्धों के खिलाफ हत्या का प्रयास और सरकारी कार्य में बाधा निर्माण करने का प्रकरण दर्ज किया।