Petrol price increased by 47 paise, diesel by 93 paise per liter, ATF price increased by 16.3 percent
Representative Pic

    Loading

    नाशिक : एक तरफ पेट्रोल (Petrol) की कीमत आसमान छू रही है वहीं दूसरी तरफ नाशिक (Nashik) में मात्र एक रुपए में एक लीटर पेट्रोल देने की घोषणा से सभी आश्चर्य में पड़ गए है। सभी वाहन धारक (Vehicle Holders) इस घोषणा के बाद अपनी गाड़ियों में पेट्रोल भराने के उक्त पेट्रोल पंप में पहुंच गए। पेट्रोल पंप (Petrol Pump) पर जमा हुई भीड़ (Crowd) देखकर किसी को कुछ समझ नहीं आ रहा था। दोपहर बाद इस ऑफर को बंद कर दिया गया।

    राष्ट्रवादी कांग्रेस के शहर उपाध्यक्ष ने अपने जन्मदिन के मौके पर केवल एक रुपए में एक लीटर पेट्रोल का ऑफर दिया था। इसके बाद अंबड के एक पेट्रोल पंप पर वाहनधारकों की  पेट्रोल भराने के लिए भारी भीड़ देखने को मिली। पिछले महानगरपालिका चुनाव में वार्ड क्रमांक 27 से महज कुछ वोटों से चुनाव हारने वाले और इस बार राष्ट्रवादी कांग्रेस की तरफ नगरसेवक पद के इच्छुक प्रशांत खरात ने गुरुवार 20 जनवरी को अपने जन्मदिन के मौके पर एक रुपए में एक लीटर पेट्रोल देने की घोषणा की।

    इस घोषणा का वाहनधारकों से अच्छा रिस्पांस मिला। अंबड औधोगिक सेक्टर के एक पेट्रोल पंप पर वाहनधारकों की जमकर भीड़ उमड़ी। यहां भारी संख्या में भीड़ जुटने के बाद दोपहर बाद यह ऑफर बंद कर दिया गया।