Know why Shiv Sainiks took a 400 km journey

    इगतपुरी. गंगापुर तालुका (Gangapur Taluka) के शिवसैनिकों (Shiv Sainik) कई  मुद्दों और अन्य मांगों (Demands) को उठाने के लिए 400 किमी की पैदल यात्रा शुरू की है। यात्रा के बाद शिवसैनिक मुंबई में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मुलाकात करेंगे। शिवसैनिकों की यह 400 किलोमीटर की पैदल यात्रा गंगापूर तहसील के सावखेडा से राजूसेठ जैस्वाल के साथ रामनाथ लक्ष्मण मोरे, ज्ञानेश्वर विनायक अदमाने, नवनाथ शिवाजी शेवाले इन शिवसैनिकों ने सावखेडा गंगापूर से मुंबई मातोश्री की 400 किलोमीटर की पैदल यात्रा शुरु की है।

    सोमवार को ये शिवसैनिक इगतपुरी पहुंचे। इगतपुरी के शिव सैनिक भूषण जाधव और मनसैनिक राज जावरे ने अपने दोस्तों के साथ उनका स्वागत किया और उनके सुखद सफर की कामना की।

    पेश की जाएंगी ये समस्याएं

    आम लोगों की समस्याओं को पेश करने के लिए वह पैदल यात्रा करेंगे और शिवसैनिकों के सवाल मुख्यमंत्री से पूछेंगे। इसी तरह शिवसेना में जो गुटबाजी चल रही है, उसे रोका जाना चाहिए, किसानों की कृषि उपज की गारंटी दी जानी चाहिए, फसल बीमा की राशि तुरंत दी जानी चाहिए, सोयाबीन की गारंटी दी जानी चाहिए और पार्टी के विधायक कोई काम नहीं कर रहे हैं। अपने निर्वाचन क्षेत्र इन शिवसैनिकों को लेकर, वे मुंबई के मातोश्री में मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे से मिलने के लिए पैदल निकल पड़े हैं।