File Photo
File Photo

    Loading

    नासिक: त्यौहारों के दौरान अवैध शराब (Illegal Liquor) की यातायात बढ़ने से राज्य उत्पादन शुल्क विभाग (State Excise Department) ने जिले के सीमावर्ती परिसर में नाकाबंदी की। इस दरमियान अंबोली फाटा परिसर और तोरंगण परिसर में कार्रवाई की। इस दौरान अधिकारियों ने 22 लाख की शराब जप्त की। राज्य उत्पादन शुल्क विभाग अवैध शराब की यातायात को रोकने के लिए सीमावर्ती परिसर में गस्त पथक तैनात किया। गस्त पथक को त्र्यंबकेश्वर परिसर में गस्त लगाते समय अंबोली फाटा और तोरंगण परिसर से शराब की अवैध यातायात होने की खबर मिली। 

    इसके बाद पथक ने अंबोली फाटा और तोरंगण में 2 कारों को कब्जे में लिया। तलाशी के दौरान कार से शराब का भंडार बरामद किया गया। यह दादरा नगर हवेली में बिक्री के लिए बनाई गई है, जिसकी बिक्री पर महाराष्ट्र में पाबंदी है। 

    अंधेरे का फायदा उठाकर कार चालक फरार

    अधिकारियों के अनुसार, कार चालक अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए। इस कार्रवाई में पथक ने दोनों वाहन सहित 22 लाख 12 हजार 280 रुपए का माल बरामद किया। इस कार्रवाई में एक्साइज के उपायुक्त अर्जुन ओहोल, अधीक्षक शशिकांत गर्जे, उपाधीक्षक हर्षवर्धन शिंदे, निरीक्षक जे. एस. जाखेरे, दुय्यम निरीक्षक आर. वी. राऊल, आर. सी. केरीपाले, सुनील दिघोले, श्याम पानसरे, धनराज पवार, राहुल पवार, महेंद्र भोये आदि शामिल हुए।