Representative Photo
Representative Photo

    Loading

    नासिक: महाराष्ट्र में नासिक जिले के इगतपुरी में तीन लोगों की एक झील में डूबने से मौत हो गई। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। मिली जानकारी के अनुसार, तीनों दोस्त दोपहर इगतपुरी शहर के नगर परिषद तालाब पर घूमने गए थे। वहीं, दोनों ने नहाने का निश्चय किया और तालाब में छलांग लगा दी। पानी का अंदाजा न लगने से दोनों डूबने लगे। दोनों को डूबता देख तीसरा भी उनकी मदद के लिए गया और वो भी डूब गया। 

    इस बीच, नगर परिषद के कर्मचारी जनसेवा प्रतिष्ठान व स्थानीय युवकों ने उन्हें बाहर निकालने के लिए झील में बचाव कार्य शुरू कर दिया। कुछ घंटों की मशक्कत के बाद डूबे तीनों युवकों को बाहर निकाला गया। उन्हें तुरंत इगतपुरी के एक ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन दुर्भाग्य से इनमें से तीन की इलाज के दौरान मौत हो गई। 

    पुलिस अधिकारी ने बताया कि, मृतकों की पहचान रमीज अब्दुल कादिर शेख (36), नदीम अब्दुल कादिर शेख (34) और शाहनवाज शेख (41) के रूप में हुई है। उन्होंने बताया, ‘‘रमीज और नदीम जब डूबने लगे तो शाहनवाज ने उन्हें बचाने की कोशिश की। तीनों की डूबने से मौत हो  गई। उनके परिजनों ने दावा किया कि जिस स्थानीय अस्पताल में उन्हें पहुंचाया गया, वहां सुविधाओं की कमी की वजह से उनकी मृत्यु हो गई।”