Malegaon Tehsil Congress Committee movement, support of Bharat Bandh

    मालेगांव. मालेगांव तहसील कांग्रेस कमिटी की ओर से इंधन, गॅस के दाम बढ़ाए जाने के विरोध में केंद्र सरकार (Central Government) का निषेध किया गया साथ ही किसान मोर्चा के आंदोलन (Protest) भारत बंद को भी पूरी तरह से समर्थन किया गया। महाराष्ट्र प्रदेश (Maharashtra State)कांग्रेस कमिटी अध्यक्ष नाना पटोले, राजस्व मंत्री बालासाहब थोराट और जिला अध्यक्ष डॉ. तुषार शेवाले के आदेश पर और मालेगांव तहसील कांग्रेस कमिटी के मार्गदर्शन में इंधन, गॅस के दामों में बढ़ोतरी के विरुद्ध केंद्र सरकार का निषेध यहां के अतीरिक्त जिला अधिकारी कार्यालय के सामने किया गया।

    केंद्र की मोदी सरकार के पिछले 7 वर्षेां के काल में महंगाई ने लोगों का जीना कठिन बना दिया है। पेट्रोल, डीजल और रसोई गॅस, खाद्य तेल, दालों की कीमतें सामान्य नागरीकों की खरीद से दूर हो गई हैं।  उज्वल गॅस के माध्यम से देश की गरीब जनता के घर में मुफ्त गॅस देने के नाम पर मोदी ने सामान्य जनता के साथ धोखाधड़ी की है। गॅस कनेक्शन दे कर मिट्टी का तेल बंद कर दिया और अब 880 से 900 रूपयों के गॅस सिलेंडर लोगों को लेना पड़ रहा है। 

    मोदी सरकार जनता को लूट रही है

    नेपाल, भुटान, बांग्लादेश में पेट्रोल 3० रूपए, डीजल 22 रुपए में मिल रहा है। भारतीय नागरीकों को वही पेट्रोल और डीजल केलिए100 से अधिक रुपए देने पड़ते हैं।  मोदी सरकार की गई महंगाई के साथ अन्य सामानों में भी खुद ही महंगाई निर्माण हो गई है।  एैसे में सामान्य जनता का जीना कठिन हो गया है। आंतरराष्ट्रीय बाजार में कच्चे तेल के दाम गिर रहे हैं लेकिन मोदी सरकार जनता को लूट रही है। 

    मध्यवर्गीय परिवार भी संकट का सामना कर रहे हैं

    एक ओर लोगों के पास काम नहीं हैवहीं दूसरी ओर महंगाई के दृष्टचक्र में सामान्य जनता के साथ मध्यवर्गीय परिवार भी संकट का सामना कर रहे हैं।  इस अक्षम सरकार के विरोध में जिला अध्यक्ष डॉ.तुषार शेवाले, मालेगांव तहसील कांग्रेस कमिटी और सभी तहसीलों के किसानों और जनता की ओर से मोदी सरकार का विरोध अतीरिक्त जिला अधिकारी कार्यालय के सामने किया गया और महंगाई के खिलाफ एक ज्ञापन भी दिया गया।  इस अवसर पर डॉ.राजेंद्र ठाकरे, दिनेश ठाकरे, सतीश पगार, दत्तात्रय खैरनार, नितीन बच्छाव, संजय पाटील आदि उपस्थित थे।