Man Killed Friend

Loading

  • मामूली विवाद को लेकर दोस्त की हत्या
  • एक शब्द से टूटी बचपन की दोस्ती

Man Killed friend: नासिक (Nashik) के सिडको कॉलोनी (CIDCO colony) के कामटवाड़ा परिसर में फरसे से सिर कुचल कर एक मित्र (friend) ने दूसरे मित्र को मौत के घाट उतारने की घटना सामने आई है। आनंद वसंतराव इंगले और आनंद आंबेकर दोनों बचपन के दोस्त हैं। बीती शाम दोनों शराब पीने के लिए कामटवाडा परिसर में बैठे थे। इस दौरान दोनों में आनंद आंबेकर की बहन के चरित्र को लेकर विवाद विवाद हुआ। इस दौरान आनंद आंबेकर ने आनंद इंगले के सिर में फरसे से वार करते हुए उसे मौत के घाट उतारा। 

 
पुलिस ने हत्या करने वाले संदिग्ध को गिरफ्तार किया। नाशिक शहर के सिडको परिसर में कामटवाडा परिसर निवासी आनंद इंगले और आनंद आंबेकर यह बचपन के मित्र है। दोनों साथ काम करते थे। शराब का सेवन करते हुए आनंद इंगले ने आनंद आंबेकर के बहन के चरित्र पर संदेह व्यक्त करते हुए अभद्र शब्दों का प्रयोग किया। इसके बाद दोनों में जोरदार विवाद हुआ। मारपीट हुई। 
 
 
इस दौरान आंबेकर ने आनंद इंगले के सिर में फर्श से घाव करते हुए उसे मौत के घाट उतारा। दरम्यान, शाम के समय भीड़भाड़ वाले इलाके में युवक की हत्या करने से परिसर में सनसनी फैली। इसकी सूचना मिलने के बाद पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। उन्होंने शव का मुआयना करने के बाद उसे पोस्टमार्टम के लिए रवाना किया। दरमियान संदिग्ध को गिरफ्तार कर जांच की जा रही है।