मंत्री डॉ. भारती पवार ने राज्य सरकार पर लगाया आरोप, कहा- केंद्र सरकार से मिले फंड का इस्तेमाल नहीं हो रहा

    Loading

    मालेगांव : हर घर जल, घर-घर नल केंद्र सरकार की जलापूर्ति योजना (Water Supply Scheme) का सभी को लाभ मिले, इसलिए  मालेगांव तहसील (Malegaon Tehsil) के ग्राम पंचायत ने गांव के लोगों की मांग पर प्रस्ताव रखा, लेकिन राज्य सरकार क्रियाहीन और रोने वाली सरकार है, इसलिए आगे कुछ नहीं हो पाया। ‘भगवान देता है कर्म ले जाता है, इस उक्ति के आधार पर राज्य सरकार का कामकाज चल रहा है।

    केंद्र सरकार की ओर से निधि आती है, लेकिन राज्य सरकार उस निधि का उपयोग नहीं कर सकी, ऐसा आरोप स्वास्थ्य परिवार कल्याण राज्य मंत्री डॉ. भारती पवार (Dr. Bharti Pawar) ने मालेगांव में आयोजित भव्य शेतकरी और कार्यकर्ता संवाद सम्मेलन में लगाया। सम्मेलन की अध्यक्षता बीजेपी के युवा नेता डॉ. अद्वय हिरे ने की। इस मौके पर डॉ. पवार ने कहा कि मैं केंद्र में स्वास्थ्य राज्य मंत्री हूं। राज्य सरकार की उदासीनता के कारण मुझे राज्य के ऊर्जा मंत्री का काम भी सर्वसामान्य किसानों के लिए देखना पड़ रहा है।     

    सरकार को सर्वसामान्य जनता का काम करना चाहिए

     कोरोना महामारी के समय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने महाराष्ट्र की ओर विशेष ध्यान दिया था। राशन हो या वैक्सीन, बीज हो या खाद सभी की ओर ध्यान दिया था, लेकिन  राज्य सरकार ने उसका फायदा न उठाकर केंद्र सरकार की मदद का लाभ नहीं लिया। राज्य की आघाडी सरकार सभी मोर्चे पर विफल रही है। कुछ सरकारी अधिकारी कुछ मंत्रियों के हाथ के कठपुतली बनकर रह गए हैं, ऐसा आरोप लगाते हुए डॉ. पवार ने कहा कि सरकार को सर्वसामान्य जनता का काम करना चाहिए। इस मौके पर डॉ. हिरे ने चेतावनी भरे लहजे में कहा कि अगर हमारे कार्यकर्ताओं को परेशान करेंगे तो गडचिरोली-चंद्रपुर की वारी करनी पड़ेगी।कार्यक्रम में प्रस्तावित पं.स.सदस्य गणेश खैरनार ने रखा। इस मौके पर युवा नेता लकी खैरनार ने भी अपने विचार रखे। कार्यक्रम में नयागांव, कौळाणे, टाकळी, मेहुणे, झाडी, सावकारवाडी परिसर के दूसरे राजनीतिक दल के पदाधिकारियों, युवा कार्यकर्ताओं ने भाजपा में प्रवेश किया। इस दौरान भाजपा की विभिन्न विभिन्न मोर्चों के नवनिर्वाचित पदाधिकारियों को नियुक्ति पत्र प्रदान किए गए

    सम्मेलन में भाजपा जिलाध्यक्ष सुरेश निकम, भाजपा मनपा गटनेता सुनील गायकवाड, तहसील अध्यक्ष नीलेश कचवे,  दीपक देसले, संदीप पाटिल, काशीनाथ पवार, निकम, पवन ठाकरे, सुनील बच्छाव, केदार आहेर, संजय निकम, शहराध्यक्ष मदन गायकवाड, दीपक गायकवाड, पं।स। सभापति सुवर्णा देसले, बाळासाहेब हिंगे, विनोद बोरसे, सचिन भडांगे, गणेश परदेशी, पोपट पवार, देवा पाटील, चिंतामण भांगरे, सतीश ढगे, नंदू काका शिरोले, लकी गिल आदि अतिथियों के साथ-साथ हजारों की संख्या में कार्यकर्ते उपस्थित थे।