mns-chief-raj-thackeray

Loading

नासिक: ग्रामीण क्षेत्रों में स्कूलों (Schools in Rural Areas) और सरकारी अस्पतालों (Government Hospitals) की दयनीय स्थिति के खिलाफ आवाज उठाना पार्टी कार्यकर्ता के रूप में आपकी जिम्मेदारी है। नागरिकों की मूलभूत समस्याओं को लेकर कार्यकर्ताओं को एकजुट होकर आवाज उठानी चाहिए, ऐसी बात मनसे चीफ राज ठाकरे (MNS Chief Raj Thackeray ) ने पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बातचीत के दौरान कही। 

मनसे अध्यक्ष राज ठाकरे ने इस दौरान कहा कि पार्टी के हर कार्यकर्ता को चाहिए कि वह नागरिकों से मिलें और उनकी समस्याओं का समाधान करें। उन्होंने कहा कि पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को एक साथ मिलकर काम करना चाहिए। राज ठाकरे नासिक (Nashik) के दौरे पर हैं। 

चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए अभी से प्रयास करना जरूरी

अपने दौरे के वक्त राज ठाकरे ने नासिक जिले के पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं के साथ आयोजित बैठक में कहा कि अगले वर्ष होने वाले विधानसभा चुनाव में अच्छे प्रदर्शन के लिए अभी से प्रयास करना बहुत जरूरी है। ठाकरे ने पार्टी के पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं को समझाया कि संगठन तब मजबूत है, जब कार्यकर्ता एकजुट होकर काम करते हैं। बैठक में पूर्व महापौर अशोक मुर्तडक, सलीम शेख, क्षेत्रीय उपाध्यक्ष पराग शिंत्रे, दिलीप दातीर, जिलाध्यक्ष अंकुश शिंदे आदि उपस्थित थे।

दातीर के इस्तीफे पर फैसला नहीं

दिलीप दातीर ने कुछ दिन पहले शहर अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था, इसलिए ठाकरे के नासिक दौरे के दौरान नए नगर अध्यक्ष के चुनाव की संभावना जताई गई थी। ठाकरे के अपने दो दिवसीय दौरे में न तो मेयर पद पर कोई चर्चा हुई और न ही उन्होंने दातीर के इस्तीफे को स्वीकार करने की घोषणा की, इसलिए यह माना जाता है कि दातीर अभी-भी शहर अध्यक्ष हैं।