Pune court sentenced 'Tadipar' person with the help of tracking app

    Loading

    नाशिक : नाशिक रोड रेल पुलिस (Nashik Road Rail Police) की कार्यक्षेत्र में गंभीर अपराधीक वारदातों को अंजाम देने वाले मोस्ट वांटेड बदमाश (Most Wanted Crooks) को रेल पुलिस ने 6 महीने के लिए तड़ीपार कर दिया है। बदमाश का नाम अहमदनगर निवासी विठ्ठल लहू भांगरे (23) है, जिसे न्यायालय ने सजा भी सुनाई है। इसके खिलाफ अनेक प्रकरण दर्ज है। 

    अपराधी प्रतिबंधक योजना के अंतर्गत नाशिक रोड रेल पुलिस ने यह कार्रवाई की। कुख्यात भांगरे को कोर्ट ने सजा सुनाई, लेकिन उसमें कोई सुधार नहीं हुआ। रेल सिमा में उसका संचार बढ़ने से उसके खिलाफ महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम के अनुसार नाशिक, नगर, जलगांव, धुलिया, औरंगाबाद इस पाच जिलों के सिमाक्षेत्र से 6 महीने के लिए तड़ीपार करने का प्रस्ताव प्रस्तूत किया गया था। 

    पुलिस की कार्रवाई शुरू रहेगी

    जांच के बाद विठ्ठल तड़ीपार योग्य साबित होने से उसे नाशिक रोड रेल पुलिस स्टेशन के प्रभारी निरीक्षक महेश कुलकर्णी, सहायक निरीक्षक बालाजी शेंडगे, अपराध पथक के हवलदार संतोष उफाडे, विजय कपिले, विलास इंगले को हिरासत में लिया और उसके बाद उसे सहायक जिला अधिकारी वर्षा मीना के समक्ष उपस्थित किया। जिनके आदेश के अनुसार उसे 5 जिलों से 6 महीने के लिए तड़ीपार किया। नाशिक रोड रेल पुलिस की यह पहली कार्रवाई है। पुलिस निरीक्षक महेश कुलकर्णी ने कहा की, पुलिस की यह कार्रवाई शुरू रहेगी।