सांसद के प्रयास रंग लाए, भुसावल-सूरत एक्सप्रेस अब इन स्टेशनों पर रुकेगी

    Loading

    धुलिया : लॉकडाउन के समय अन्य सेवाओं की तरह रेलवे सेवा भी बंद की गई थी। कोरोना का कहर समाप्त होने के बाद जब फिर से रेलवे सेवा शुरु की गई तो शिंदखेडा (Shindkheda), दोंडाईचा (Dondaicha), नरडाणा (Nardana) रेलवे स्टेशन पर भुसावल-सूरत (Bhusaval-Surat) रेलगाड़ी का स्टॉपेज रद्द (Stoppage Canceled) कर दिया गया। स्टापेज रद्द किए जाने से वहां के लोगों को भारी परेशानी का सामना करना पड रहा था। यहां के लोगों ने इस बात को सांसद तक पहुंच गया और सांसद के प्रयासों से उक्त गाड़ी शिंदखेडा, दोंडाईचा, नरडाणा स्टेशन पर स्टॉपेज मिलना शुरू हो गया। पूर्व रक्षा राज्य मंत्री और विद्यमान सांसद डॉ. सुभाष भामरे, पूर्व पर्यटन मंत्री जयकुमार रावल के अथक प्रयासों के कारण भुसावल-सूरत पैसेंजर को फिर पहले की तरह शिंदखेडा, दोंडाईचा, नरडाणा रेलवे स्टेशन पर स्टॉपेज मिला है। 

    भुसावल-सूरत पैसेंजर को स्टॉपेज देने की जोरदार मांग की 

    भुसावल-सूरत पैसेंजर ट्रेन खानदेश इस क्षेत्र के नागरिकों, व्यापारियों और छात्रों के लिए मुख्य रूप से धुलिया, शिंदखेड़ा, नरडाणा, दोंडाईचा के लिए बहुत उपयोगी है। क्षेत्र के नागरिकों की मांग के अनुसार पूर्व रक्षा राज्य मंत्री और वर्तमान सांसद डॉ. सुभाष भामरे और पूर्व पर्यटन मंत्री और वर्तमान विधायक जयकुमार रावल ने केंद्रीय रेल राज्य मंत्री से भुसावल-सूरत पैसेंजर को स्टॉपेज देने की जोरदार मांग की थी। रावसाहेब दानवे के नक्शेकदम पर चलते हुए, यात्री गाड़ी को आखिरकार शिंदखेडा, दोंडाईचा, नारडाणा और अन्य रेलवे स्टेशनों पर स्थायी ठहराव मिल गया है। 

    कहा जा रहा है कि आने वाले दिनो में पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस, भागलपुर-सूरत एक्सप्रेस, बरौनी-अहमदाबाद ट्रेनों को भी शिंदखेडा रेलवे स्टेशन पर ठहराव मिलेगा, ऐसा विश्वास सांसद सुभाष भामरे ने व्यक्त किया है।