murder

Loading

चांदवड : गाली-गलौज और पुरानी रंजिश को लेकर मजदूरों के परिजनों में हुए झगड़े में 2 लोगों ने 40 वर्षीय मजदूर के सिर पर पत्थर से वार कर दिया जिससे मजदूर की मौके पर ही मौत (Death) हो गई। यह घटना तहसील के धोंडगव्हाणवाड़ी गांव (Dhondgavanwadi Village) के बाहरी इलाके में हुई। इस घटना को लेकर मृतक की पत्नी मीना जाधव (35) ने वडनेरभैरव पुलिस (Vadnerbhairav Police) में शिकायत दर्ज कराई है और दोनों संदिग्धों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज (Case Registered) किया गया है। इन दोनों आरोपियों को चांदवड कोर्ट (Chandvad Court) में पेश किया गया, जहां से 4 दिन की पुलिस हिरासत (Police Custody) में भेज दिया गया। पुलिस अधिकारी मयूर भामरे ने यह जानकारी दी है। 

पुलिस के अनुसार सुरगाणा तहसील के आमदा, हातरुंडी के निवासी हीरामन जाधव (40) और उनकी पत्नी मीना जाधव (35) तहसील के धोंडगव्हाणवाड़ी में पप्पू पठान के खेत में खेतिहर मजदूर के रूप में काम कर रहे थे। उनके साथ उनके रिश्तेदार जलिंदर राजू जाधव (19) निवासी पसरपाड़ा, सुरगाणा और देवीदास सुभाष पवार (40) निवासी आमदा, सुरगाणा भी खेतिहर मजदूरी कर रहे थे। हीरामन जाधव की ओर से जलिंदर जाधव और देवीदास पवार को गाली देने के बाद उनके बीच कहासुनी हो गई। इस दौरान पुराना झगड़ा भी तूल पकड़ गया और विवाद और ज्यादा बढ गया। इस हाथापाई में जलिंदर जाधव और देवीदास पवार ने हीरामन जाधव के सिर में पत्थर मार दिया, जिससे वह जमीन पर गिर पड़ा। 

हत्या का मामला दर्ज

इस समय हीरामन को खून से लथपथ जमीन पर पड़ा देखकर जलिंदर और देवीदास दोनों डर गए। उन्होंने हीरामन जाधव के शव को गट नंबर 561 में किसान भास्कर तिड़के के खेत में छिपा दिया और वहां से भाग गए। वडनेरभैरव पुलिस स्टेशन के सहायक पुलिस अधिकारी मयूर भामरे को जैसे ही इस घटना की जानकारी मिली, वे तुरंत मौके पर पहुंचे और आरोपी जलिंदर जाधव और देवीदास पवार को गिरफ्तार कर लिया। देर रात हुई इस घटना के संबंध में हत्या का मामला दर्ज किया गया है। 

आगे की जांच जारी 

गुरुवार को जब संदिग्ध आरोपियों को चांदवड अदालत में पेश किया गया तो न्यायाधीश माने ने उन्हें 4 दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया। आगे की जांच पुलिस स्टेशन निरीक्षक भामरे कर रहे हैं।