NASHIK
Pic: ANI

    Loading

    नई दिल्ली. महाराष्ट्र (Maharashtra) से आई खबर के मुताबिक, यहां के नासिक (Nashik) शहर में आज शनिवार तड़के एक ट्रक से भीषण टक्कर के बाद एक बस में आग लग गई। इस हादसे में 11 लोगों की मौत होने और 24 अन्य के घायल हुए हैं। 

    वहीं घटना की खबर लगने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपना शोक व्यक्त किया है और नासिक बस हादसे में प्रत्येक मृतक के परिजनों को PMNRF से 2-2 लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। इसके साथ ही घायलों को 50-50 हजार रुपये दिए जाने की घोषणा भी हुई है।

    गौरतलब है कि, इसके पहले नासिक के संरक्षक मंत्री दादा भुसे ने बताया कि, “उक्त घटना पर राज्य के मुख्यमंत्री ने भी अपना शोक जताया है।  इसके साथ ही इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना में मारे गए लोगों के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये की अनुग्रह राशि देने की घोषणा की है। मैं भी स्थिति का आकलन करने के लिए मौके पर जा रहा हूं।”ट्रक धुले से मुंबई जा रहा था। 

    वहीं घटना पर आज नासिक पुलिस आयुक्त जयंत नाईकनवरे ने बताया कि, आज सुबह 5:15 के करीब एक बस और ट्रक के बीच टक्कर हो गई। इस टक्कर के कारण आग लग गई और उस आग में अभी तक 11 लोगों की मृत्यु हो गई है। घायलों का इलाज चल रहा है।