Policeman hit couple with vehicle, case registered

    Loading

    नाशिक: नाशिक महानगरपालिका कमिश्नर डॉ. चंद्रकांत पुलकुंडवार के नाम से फर्जी अकाउंट बनाकर अधिकारियों से पैसे मांगने की घटना कुछ दिनों पूर्व सामने आई थी। अब नाशिक महानगरपालिका (NMC) के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. बापूसाहब नागरगोजे (Medical Superintendent Dr. Bapusahab Nagargoje) के नाम से इन्स्टाग्राम पर फर्जी अकाउंट खोलकर पैसे मांगने की घटना सामने आई है। डॉ. नागरगोजे ने इसको लेकर साइबर पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई है। डॉ. नागरगोजे ने इंस्टाग्राम का अकाउंट (Instagram Account) बंद करते हुए किसी के भी पैसों की मांग करने पर प्रतिसाद न देने की बात कही। कमिश्नर डॉ. पुलकुंडवार के नाम से वॉट्सएप के माध्यम से पैसे मांगे थे। इसके बाद विगत माह में नाशिक के डिविजनल कमिश्नर राधाकृष्ण गमे के नाम से वॉट्सएप पर पैसे मांगने की घटना सामने आई थी। 

    अब नाशिक महानगरपालिका (Nashik Municipal Corporation) के चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नागरगोजे को लेकर यह घटना हुई है। डॉ. नागरगोजे का इन्स्टाग्राम अकाउंट होने का फायदा उठाकर हैकर ने उनके नाम से फर्जी अकाउंट तैयार किया। उनका डीपी रखकर उनके नाम से नागरिकों से पैसे मांगे। 

    उनके फ्रेंडलिस्ट के व्यक्ति के ध्यान में यह घटना आने पर डॉ. नागरगोजे ने अपना अकाउंट बंद कर दिया। इस दौरान शिवेंद्र कुमार नामक संबंधित हैकर ने बैंक खाते की जानकारी भी डॉ. नागरगोजे के मित्रों को दी थी। इस संदर्भ में डॉ. नागरगोजे ने साइबर पुलिस थाने के प्रमुख सूरज बिजली के पास शिकायत दर्ज कराई है।