File Photo
File Photo

Loading

नासिक : नासिक शहर में बढ़ने वाली आपराधिक घटनाओं को ध्यान में रखते हुए पुलिस कमिश्नर अंकुश शिंदे ने 11 वरिष्ठ निरीक्षक सहित दुय्यम पुलिस निरीक्षकों ने तबादले किए। इसके तहत सातपुर और अंबड में नए पुलिस निरीक्षक नियुक्त हुए है। तो पंचवटी, नासिकरोड और साइबर के वरिष्ठ निरीक्षकों का भी तबादला किया गया है। आर्थिक अपराध शाखा के दुय्यम निरीक्षक अशोक शरमाले सहित नियंत्रण कक्ष के पुलिस उपनिरीक्षक अपेक्षा जाधव को चुंचाले पुलिस चौकी में नियुक्त किया गया है।

तबादले हुए सभी अधिकारी नई जगह पर हाजिर हो गए है। सातपुर पुलिस स्टेशन के पूर्व पुलिस निरीक्षक महेंद्र चव्हाण का कुछ दिन पहले विशेष शाखा में तबादला किया गया था, लेकिन गोलीबारी घटना के बाद चव्हाण को सातपुर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक पद पर नियुक्त किया गया था। तब तक सहायक निरीक्षक के पास पुलिस स्टेशन का प्रभारी पद था। परंतु अब चव्हाण से प्रभारी पद की जिम्मेदारी निकाली गई है। उपनगर पुलिस स्टेशन के दुय्यम पुलिस निरीक्षक पंकज भालेराव को सातपुर पुलिस स्टेशन की जिम्मेदारी दी गई है। 

नासिकरोड के अनिल शिंदे को पंचवटी में नियुक्त किया गया है। पंचवटी के डॉ. सीताराम कोल्हे को साइबर शाखा में नियुक्त किया गया। साइबर के सूरज बिजली को अंबड में नियुक्त किया गया। अंबड के युवराज पतकी को मुंबई नाका में नियुक्त किया गया। इंदिरा नगर के संजय बांबले को विशेष शाखा में नियुक्त किया गया। अभियोग कक्ष के पवन चौधरी को नासिकरोड में दुय्यम निरीक्षक पद पर नियुक्त किया गया। नासिकरोड के दुय्यम निरीक्षक गणेश न्याहदे को इंदिरा नगर में नियुक्त किया गया। इंदिरा नगर के दुय्यम निरीक्षक देविदास वांजले को नासिकरोड पुलिस स्टेशन का प्रभारी बनाया गया।