accident
File Photo

    Loading

    वणी: वणी-कलवण मार्ग पर कार तथा दो पहिया में टक्कर होने की वजह से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग घायल हो गए। बताते हैं कि वणी-कलवण मार्ग पर स्थित पायरपाड़ा शिवार क्षेत्र के होटल के पास कार तथा स्कूटी की टक्कर में एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि 3 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना में सुभाष महाले की मौत हो गई। 

     योगेश महाले, सुधाकर बर्डे तथा योगेश विचाल इन तीनों को प्राथमिक उपचार के लिए वणी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया है।  दुर्घटना की जानकारी मिलते ही स्वप्निल राजपूत समेत पुलिसकर्मी घटनास्थल पहुंचे।  घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

    दुर्घटनाओं का अंतहीन सिलसिला

    वणी तथा उसके आसपास के इलाकों में दुर्घटनाओं का अंतहीन सिलसिला ही जारी है। बढ़ती दुर्घटनाएं चिंता का कारण बनती जा रही है।  सहायक पुलिस निरीक्षक स्वप्निल राजपूत ने नियमों का पालन करके वाहन की गति नियंत्रित रखने की अपील वाहनचालकों से की है।

    दुर्घटना में दो लोगों की मौत

    उधर, शादी समारोह में हिस्सा लेकर वापस आ रहे दो युवकों की दुर्घटना में मौत हो गई।  राजापुर मातेरेवाड़ी मार्ग से जाते वक्त बिजली के पोल से दो पहिया वाहन के टकरा जाने से पिंपलगांव बसवंत के 2 युवकों की मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार, खंडेराव रमेश लोखंडे और अविनाश देविदास पोटिंदे दिंडोरी तहसील के राजापुर में एक शादी में गए थे।  शादी से वापस आते समय पिंपलगांव बसवंत में उनका वाहन बिजली के पोल से टकरा गया, जिससे वाहन पर सवार दोनों लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।  पुलिस ने घटना की शिकायत दर्ज कर ली है।