नाशिक-औरंगाबाद हाईवे पर प्याज से लदा वाहन पलटा

    Loading

    लासलगांव : प्याज (Onion) के दामों में लगातार गिरावट आ रही है। किसानों (Farmers) का उत्पादन शुल्क निकलना मुश्किल हुआ है। इससे किसान आर्थिक समस्या (Economic Problem) का सामना कर रहा है। इस बीच शुक्रवार की दोपहर को नाशिक-औरंगाबाद राज्य मार्ग (Nashik-Aurangabad State Road) पर ईरटीका कार और प्याज से भरे छोटा हत्ती के बीच जोरदार टक्कर हुई। इस दुर्घटना (Accident) में प्याज उत्पादक किसान बड़े पैमाने पर आर्थिक नुकसान हुआ। यह दुर्घटना निफाड़ तहसील के भरवस फाटा परिसर में हुई।

    येवला तहसील के हंडेवाडी निवासी प्याज उत्पादक किसान अपनी प्याज लेकर लासलगाव कृषी उपज मंडी समिति की उप मंडी विंचूर में बिक्री के लिए लेकर पहुंच रहा था। इस बीच नाशिक-औरंगाबाद राज्यमार्ग पर निफाड़ तहसील के भरवस फाटे के पास चांद-सूर्य मन्दिर के सामने ईरटीका कार और छोटा हत्ती वाहन के बीच जोरदार टक्कर हुई। 

    जिसमें छोटा हत्ती रस्ते के किनारे पलटी हो गया। राज्य मार्ग पर सर्वत्र रस्ते पर प्याज फैल गई, जिसे रस्ते से गुजरने वाले वाहनों ने रौंद दिया। इसमें किसान का आर्थिक नुकसान हुआ। सौभाग्य से इस दुर्घटना में किसी प्रकार की जीवितहानी नहीं हुई।