Aaditya Thackeray
File Photo

    Loading

    पिंपलगांव बसवंत : लोगों का विश्वास वर्तमान सरकार (Government) पर से उठ चुका है। कृषि व्यवसाय चौपट हो गया है। उद्योग जगत में निराशा व्याप्त है। युवा बेरोजगार हो गए हैं। झूठे वादे करने के अलावा इस सरकार ने कुछ नहीं किया है। इस अस्थिर सरकार के कारण महाराष्ट्र राज्य पतन की ओर अग्रसर है, ऐसी बात युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने चांदोरी (निफाड) में कही। आदित्य ठाकरे ने जोर देकर कहा कि गद्दारों को सीधे घर का रास्ता दिखाएगे। 

    आदित्य ठाकरे शिवसेना और युवा सेना की ओर से आयोजित किसान और युवा संवाद बैठक में बोल रहे थे। इस मौके पर नेता प्रतिपक्ष अंबादास दानवे, पूर्व विधायक अनिल कदम, ए.नरेंद्र दराडे, कुणाल दराडे, उप नेता सुनील बागुल, युवा सेना समन्वयक नीलेश गवली, समीर बोडके, तहसील प्रमुख सुधीर कराड, गोकुल गीते, युवा सेना जिला प्रमुख विक्रम रंधावे, जिला सदस्य दीपक शिरसाठ, आशीष शिंदे, सुलभा पवार, चंदोरी के सरपंच विनायक खरात, संदीप तारले, शरद नाथे, गोपाल नाना बोडके, खांडू बोडके-पाटिल, महिला आघाड़ी भारती जाधव, सोनाली भोगे सहित अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे। इस मौके पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं महाराष्ट्र में घूम रहा हूं और लोगों से बातचीत कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि लोगों से बात करने पर पता चलता है कि कट्टर शिवसैनिक उद्धव ठाकरे के साथ हैं। साथ ही लोगों का रुझान महाविकास आघाड़ी के प्रति बढ़ रहा है। 

    विरोधियों को अपनी हार साफ नजर आ रही है: आदित्य 

    उन्होंने कहा कि वर्तमान मे बहुत ही गंदी राजनीति चल रही है। प्रदेश में इस समय गंदी राजनीति चल रही है। महाराष्ट्र के उद्योगों के गुजरात जाने के मुद्दे पर आदित्य ठाकरे ने कहा कि अगर महाराष्ट्र में उद्योग आते तो एक लाख युवाओं को रोजगार मिलता, लेकिन महाराष्ट्र को बर्बाद करने का काम करने वाली सरकार को जनता माफ नहीं करेगी। आदित्य ठाकरे ने आगे कहा कि वर्ली में मेरी जीत आज तय हो गई है। उन्होंने कहा कि विरोधियों को अपनी हार साफ नजर आ रही है। शिवसेना छोड़कर बीजेपी के साथ सरकार बनाने वालों पर निशाना साधते हुए आदित्य ठाकरे ने कहा कि मैं मुख्यमंत्री को ललकारते हुए कहता हूं कि वे वर्ली से चुनाव लड़कर दिखाएं। मैं एकनाथ शिंदे को वर्ली की गली-गली घूमने पर मजबूर कर दूंगा। 

    यह सरकार अंधी, बहरी और गूंगी: दानवे

    इस मौके पर अंबादास दानवे ने कहा कि आदित्य ठाकरे लोगों से संवाद साध रहे हैं, उन्हें अच्छा समर्थन मिल रहा है। दानवे ने कहा कि यह सरकार अंधी, बहरी और गूंगी है, इसलिए  उसे लोगों की परेशानी नहीं दिखायी दे रही है। निर्यात शुल्क में बढ़ोतरी से अंगूर उत्पादकों में हड़कंप मच गया है। भारी बारिश से राहत मिलती नहीं दिख रही है, इसलिए किसान संकट में हैं। दानवे ने जोर देकर कहा कि जनता भविष्य में इस सरकार को सिरे से खारिज कर देगी। 

    कार्यक्रम में उप सरपंच मोनिका टर्ले, शाहजी राजोले, राजेश पाटिल, शरद कुटे, अशफाक शेख, खांडू पाटिल, भाऊ कामणकर, संदीप गडाख, सागर जाधव, दत्तू भूसरे सहित निफाड़ तहसील के शिवसैनिक और युवा सैनिक उपस्थित थे। कार्यक्रम का संचालन सुहास सुर्लीकर ने किया, जबकि प्रस्तावना संदीप तुर्ले ने रखी। आभार प्रदर्शन खांडू पाटिल ने किया।