पिंपलगांव बसवंत सोसायटी चुनाव, 66 उम्मीदवारों ने दाखिल किया नामांकन

    Loading

    पिंपलगांव बसवंत : कृषि फसल ऋण (Agricultural Crop Loan) वितरण में अग्रणी पिंपलगांव विभिन्न विकास (Pimpalgaon Various Development) कार्यकारी सहकारी समिति के पंचवर्षीय चुनाव के लिए नामांकन पत्र (Nomination Papers) दाखिल करने के अंतिम दिन तेरह सीटों के लिए 66 सदस्यों (66 Members) ने नामांकन पत्र दाखिल किया। इस पांच साल के चुनाव पर पिंपलगांव के तमाम नेताओं (Leaders) की नजर है। दिलीप बनकर, पूर्व सरपंच भास्कर राव बनकर, बीजेपी युवा नेता सतीश मोरे ने इस चुनाव के लिए अपना पैनल बनाया है। दोनों गुटों के नेताओं को सोसायटी का चुनाव निर्विरोध (Unopposed) करने के लिए राजी करने की संभावना से इनकार नहीं किया जा सकता। 

    आठ सीटों के लिए 39 आवेदन

    इस चुनाव के लिए सामान्य आठ सीटों के लिए 39 आवेदन, पिछड़ा वर्ग की एक सीट के लिए आठ आवेदन, महिला प्रवर्ग में दो सीटों के लिए ग्यारह आवेदन, खानाबदोश वंचित जाति की एक सीट के लिए तीन आवेदन, अनुसूचित जाति और अनुसूचित जनजाति के लिए एक सीट के लिए चार आवेदन पत्र भरे गए हैं।  नामांकन दाखिल करने के अंतिम दिन बड़ी संख्या में उम्मीदवारों ने नामांकन पत्र दाखिल किए। इस चुनावी जंग की असली तस्वीर आगामी 3 जून को सामने आएंगी, क्योंकि इस दिन नामांकन पत्र वापसी का अंतिम दिन होगा। 3 जून को कितने उम्मीदवार नामांकन वापस लेते है और कितने चुनाव मैदान में बने रहते हैं, उसके बाद ही स्पष्ट हो पाएगा कि चुनाव संघर्षमय होगा या निर्विरोध होगा। 

    उम्मीदवार- विधायक दिलीप बनकर की ओर से सोसाइटी के पूर्व अध्यक्ष सुरेश खोडे, वर्तमान अध्यक्ष विजय देशमाने, ग्राम पंचायत सदस्य गणेश बांकर, एम वी पी के पूर्व निदेशक दिलीप मोरे, चंद्रकांत खोड़े, चंद्रकांत बनकर,  शीला बनकर, सतीश मोरे, बापूसाहेब पाटिल नामांकन पत्र दाखिल किए हैं।