Sonawane Murder Case CCTV Photo

    Loading

    नाशिक : फर्निचर कारखाना के संचालक शिरीष गुलाबराव सोनवणे (Gulabrao Sonawane) हत्याकांड (Murder Case) मामले में आखिरकार पुलिस (Police) के हाथ कुछ सबूत लगे है। सोनवणे के मोबाइल में संदिग्धों ने एक सिम कार्ड (Sim Card) डालकर उसका उपयोग किया। यह सिम कार्ड उन्होंने नाशिकरोड परिसर के एका मोबाइल दूकान से लिया। यह पूरी प्रक्रिया वहां के सीसीटीवी (CCTV) में कैद हो गई, जिसमें 2 संदिग्ध दिखाई दे रहे है। पुलिस ने उनके फोटो शेयर करते हुए पथक के माध्यम से खोज शुरू कर दिया है। साथ ही संदिग्ध कहीं पर भी दिखाई देने पर नागरिकों को जानकारी देने की अपील की गई है। फर्निचर कारखाना के संचालक शिरीष गुलाबराव सोनवणे का शव नहर में मिला था। 

    इस प्रकरण में 11 सितंबर की रात मालेगांव में मामला दर्ज करते हुए यह प्रकरण को नाशिकरोड पुलिस स्टेशन की ओर वर्ग किया गया। इस मामले की जांच नाशिकरोड पुलिस के साथ अपराध विभाग का पथक कर रहा है। नाशिक जिले के बाहर जाने वाले मार्ग के सीसीटीवी द्वारा सोनवणे का अपहरण करते समय उपयोग में लाई गई कार का मार्ग निकाला गया। 

    सीसीटीवी में कैद हुए संदिग्ध

    परंतु पुलिस के हाथ कुछ भी नहीं लगा। सोनवणे लापता हुए तब उनके मोबाइल का उपयोग कर अन्य सिम कार्ड द्वारा मैसेज करने की बात सामने आई है। यह सिम कार्ड संदिग्धों ने नाशिकरोड के एक दूकान से लिए। वहां के सीसीटीवी में संदिग्ध कैद हो गए। अब पुलिस ने मोबाइल की खोज कर संदिग्धों की खोज शुरू कर दी है। जल्द ही संदिग्ध पुलिस की हिरासत में होने की संभावना व्यक्त की जा रही है। 

    संदिग्धों के बारे में यहां पर दे जानकारी

    नाशिकरोड पुलिस स्टेशन (0253-2465533, 2465133)।

    ई-मेल nashikroad_police@nashikpolice.com।