File Photo
File Photo

    Loading

    ओझर: ओझर थाना क्षेत्र के अंबेडकरनगर में कुछ हमलावरों ने प्रमोद निकल्जे (32) पर चाकू से वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। ओझर पुलिस (Ojhar Police )ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जिला पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप के मार्गदर्शन में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक माधुरी कांगणे, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अर्जुन भोसले, पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल, ओझर पुलिस निरीक्षक अशोक रहाटे ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने जांच शुरू की। गुप्त सूचना के अनुसार मृतक का उस दिन दो व्यक्तियों से विवाद हुआ था, उसके बाद पुलिस की टीम ने ओझर गांव से जयेश देवराम भंडारे, संदीप बनसोडे को गिरफ्तार (Arrested)किया। जब उनसे पूछताछ की गई तो पता चला कि उन्होंने 12 जनवरी की आधी रात को तलवार, चॉपर से सिर, चेहरे और हाथों पर वार कर प्रमोद (Pramod Nikalje)  की हत्या (Murder) कर दी है। 

    मृतक प्रमोद निकलजे और संदिग्ध जयेश भंडारे का ओझर की एक ही महिला के साथ प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों के बीच कहासुनी के बाद भंडारे और उसके दोस्त संदीप बनसोडे ने तलवार और चॉपर से प्रमोद की हत्या कर दी।  इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया है। आगे की जांच ओझर पुलिस थाने के अधिकारियों की ओर से जा रही है।

    जांच टीम को 15 हजार का पुरस्कार

    यह कार्रवाई  अपर पुलिस अधीक्षक माधुरी कांगणे, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अर्जुन भोसले, पुलिस निरीक्षक हेमंत पाटिल, ओझर पुलिस इंस्पेक्टर आलोक हाटे, अर्चना तोड़मल, किशोर आहेर राव, विश्वनाथ पावले ने की। पुलिस अधीक्षक शाहजी उमाप ने उक्त हत्याकांड की उत्कृष्ट विवेचना और अपराध को प्रकाश में लाने वाले को 15 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा कर जांच दल को बधाई दी है।