Maharashtra

    Loading

    नाशिक: मनमाड़ पुलिस थाने में दंगा नियंत्रण विभाग में कार्यरत पति का उसकी पत्नी से विवाद चल रहा था। इस दौरान पति ने धारदार हथियार से अपने ससुर, सास और पत्नी पर हमला कर दिया। हमले में घायल तीनों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उपचार के दौरान ससुर की मौत हो गई, जबकि सास तथा पत्नी का इलाज जारी है।

    ससुर की मौत के बाद हमला करने वाले दामाद को गिरफ्तार करने की जोरदार मांग की जा रही है। गांव वालों ने इस मामले में अस्पताल में ही हंगामा किया और मृत ससुर का शव लेने से साफ इंकार कर दिया। 

    विवाद के बाद मायके चली गई थी पत्नी

    उपनगर पुलिस थाने की हद में रहने वाला नाशिक ग्रामीण के तहत मनमाड़ पुलिस थाने में दंगा नियंत्रण विभाग में कार्यरत सूरज देवीदास उगलमुगले का उनकी पत्नी पूजा का किसी मुद्दे को लेकर झगड़ा हो गया। पति से हुए विवाद के बाद पूजा अपने माता-पिता के पास रहने के लिए सिन्नर तहसील के दोडी दापुर चली गई। पत्नी के मायके जाने के कुछ दिनों बाद सूरज उससे मिलने ससुराल गया। वहां भी उसका पत्नी से विवाद हुआ यह विवाद कुछ समय बाद झगड़े में तब्दील हो गया और सूरज ने गुस्से में आकर अपने ससुर निवृत्ति सांगले (58), सास शीला सांगले  (52) तथा पत्नी पर धारदार हथियार से वार कर दिया और वहां से फरार हो गया।

    रिश्तेदारों ने अस्पताल में किया हंगामा

    प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार, सूरज के साथ उसका कोई एक दोस्त भी घटनास्थल पर था। धारदार हथियार के वार से घायल सास-ससुर तथा सूरज की पत्नी पूजा को दोडी दापूर के लोगों ने सिन्नर फाटा स्थित एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया, लेकिन इलाज के दौरान निवृत्ति सांगले की मौत हो गई, उनकी मौत की जानकारी उनके रिश्तेदारों तथा गांव वालों को मिलते ही रिश्तेदार अस्पताल पहुंचे और सूरज को तत्काल गिरफ्तार करने की मांग की और अन्य मांगों को लेकर निवृत्ति सांगले का शव लेने के इंकार कर दिया। घटनास्थल पर नाशिक ग्रामीण पुलिस उपाधीक्षक माधुरी कांगने, नाशिक शहर पुलिस दल के वरिष्ठ अधिकारी पहुंचे। 

    शिकायत पर पुलिस ने नहीं दिया था ध्यान

    नाशिक में रहते समय सूरज अपनी पत्नी को परेशान करता था। पति से परेशान पत्नी पूजा ने उपनगर पुलिस थाने में पति के खिलाफ शिकायत भी दर्ज कराई थी, लेकिन उपनगर पुलिस ने इस शिकायत पर ध्यान नहीं दिया, इसलिए उपनगर पुलिस थाने के वरिष्ठ अधिकारियों के खिलाफ अपराध दर्ज करने की मांग गांव वालों की ओर से की गई। निवृत्ति सांगले का शव जिला अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। आरोपी सूरज अभी तक फरार है और उसकी तुरंत गिरफ्तारी की मांग गांव वालों की ओर से की जा रही है।