The Simaria police station paid Rs 10 lakh. Arrested three smugglers with four quintals of value

    Loading

    नाशिक. आईपीएल बुकी (IPL Bookie) से 3 लाख की रिश्वत (Bribe) लेने वाले नाशिक के पुलिस उपनिरीक्षक (Sub Inspector) को रिश्वत प्रतिबंधक विभाग (Anti-Bribery Department) के अधिकारियों ने रंगेहाथ गिरफ्तार (Arrested) किया। रिश्वतखोर पीएसआई का नाम महेश शिंदे है। नाशिक के ग्रामीण परिसर के अनेक इलाकों में आईपीएल क्रिकेट प्रतियोगिता पर खुलेआम बेटींग हो रही है।

    इस दरमियान देवलाली कैंप स्थित एक फ्लैट में बेटींग शुरू होने की जानकारी शिंदे को मिली। इसके बाद पीएसआई शिंदे ने बुकी पर कार्यवाही करने के बजाए 4 लाख रुपए की रिश्वत मांगी। इसमें समझौता करते हुए 3 लाख रुपए में सौदा तय हुआ। इसकी भनक रिश्वत प्रतिबंधक विभाग को मिलने के बाद उन्होंने जाल बिछाया। संजय खराटे इस व्यक्ति से 3 लाख रुपए की रिश्वत लेते हुए पुलिस उपनिरीक्षक महेश शिंदे को गिरफ्तार किया। 

    शिंदे को किया था निलंबित

    हिरावाड़ी निवासी महेश शिंदे विवादास्पद अधिकारी है, जो सातपुर के निखिल गवली हत्या प्रकरण में संदिग्धों को मदद करने वालों में शामिल था। यह बात जांच के बाद सामने आई थी। इसके बाद तत्कालीन उपनिरीक्षक कुलवंतकुमार सरंगल ने उसे निलंबित किया था। इसके बाद उसे उपनगर, मध्यवर्ती अपराध शाखा में नियुक्त किया गया था। जहां से ग्रामीण विभाग में रवाना किया गया था। दरमियान शिंदे ने ग्रामीण पुलिस से तबादले के लिए जुगाड़ किया और उसे जिला पुलिस अधीक्षक ने अपराध शाखा में नियुक्त करने की चर्चा पुलिस विभाग में सुनने को मिली।