नासिक लोकसभा चुनाव के लिए राऊत और गोडसे एक-दूसरे को चुनौती दे रहे

    Loading

    नासिक : शिवसेना उद्धव ठाकरे गुट (Shiv Sena Uddhav Thackeray Faction) के सांसद संजय राऊत (MP Sanjay Raut) ने अपने नासिक दौरे के वक्त नासिक के सांसद हेमंत गोडसे (MP Hemant Godse) को सीधी चुनौती दी और कहा कि हेमंत गोडसे फिर से नासिक से लोकसभा का चुनाव (Lok Sabha Elections) लड़कर दिखाएं। राऊत की चुनौती पर सांसद हेमंत गोडसे ने कहा कि संजय राऊत नासिक से लोकसभा  चुनाव लड़कर दिखाएं। गोडसे ने कहा कि राऊत मेरे खिलाफ नासिक लोकसभा का चुनाव लड़कर दिखाएं। 

    नासिक में हुई एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में संजय राऊत से सवाल पूछा गया कि ‘गोडसे शिंदे गुट में शामिल हो गए हैं। नासिक में लोकसभा का चेहरा कौन है?’ इस पर संजय राउत ने कहा, ‘हेमंत गोडसे का कैसा चेहरा है? शिवसेना में कोई चेहरा नहीं है। शिवसेना हमारा चेहरा है और शिवसैनिक हमारी ताकत। संजय राऊत ने कहा था कि शिवसैनिक ही विधायक-सांसद चुनते हैं और चूंकि वे हमारे साथ हैं इसलिए हमें चिंता नहीं है। 

    शिवसेना का चेहरा हमारी ताकत

    संजय राऊत की आलोचना का हेमंत गोडसे ने भी उतनी ही दृढ़ता से प्रतिक्रिया दी। गोडसे ने कहा कि वह अपना चेहरा नहीं, बल्कि शिवसेना का चेहरा हमारी ताकत है। उन्होंने कहा कि काम महत्वपूर्ण है, चेहरा नहीं, क्या राऊत ने कभी उद्यमियों और किसानों की बैठक की? इस आदमी ने पूरी शिवसेना का चक्कर लगा लिया। एक आदमी की वजह से शिवसेना का सफाया हो गया। राऊत उद्धव और आदित्य ठाकरे को धोखा देने का काम कर रहे हैं। हेमंत गोडसे ने कहा कि उनके चेहरे से राजनीति की छवि खराब हो रही है।