electricity
Representative Pic

    Loading

    चांदवड़ : बिजली वितरण कंपनी (Electricity Distribution Company) के मुख्य अभियंता (Chief Engineer) दीपक कुम्ठेकर (Deepak Kumthekar) की उपस्थिति में मंगलवार (Tuesday) 4 जनवरी (January) को सुबह 11 बजे चांदवड़ तहसील के प्रांतीय कार्यालय में बिजली के संबंध में किसानों की समस्याओं को हल करने के लिए एक बैठक आयोजित की गई है। एैसी जानकारी विधायक डॉ. राहुल अहेर ने दी है।

    चांदवड़-देवला निर्वाचन क्षेत्र में बिजली वितरण कंपनी की ओर से जारी यख्ती के साथ बिल की वसुली, बिजली काटना, २४ घंटे के अंदर ट्रांसफार्मर ना मिलना, किसानों को दिन में 12 घंटे बिजली मिले इन जैसे बिजली के प्रश्नों के साथ किसानों की विभिन्न मांगों के लिए विधायक डॉ. राहुल आहेर के नेतृत्व में 27 दिसंबर 2021 को चांदवड में मुंबई-आगरा महामार्ग पर लगातार 3 घंटे कड़ा  आंदोलन किया गया था।

    इस आंदोलन में चांदवड़ निर्वाचन क्षेत्र के किसानों का  बिजली वितरण कंपनी को लेकर भारी रोष दिखाई दिया था। जब तक बिजली वितरण कंपनी के मुख्य अभियंता खुद नहीं आते तब तक आंदोलन वापस ना लेने की चेतावनी किसानों ने दी थी। उस समय मुख्य अभियंता कुमठेकर ने विधायक डॉ. आहेर के साथ 8 दिनों के भीतर चांदवड़ में बैठक लेने का आश्वासन दिया था। उसके बाद किसानों ने आंदोलन खत्म कर दिया था। इस आश्वासन के अनुसार मंगलवार को चांदवड़ के प्रांत कार्यालय में इस बैठक का आयोजन किया गया है। बिजली के संदर्भ में समस्याओं से जूझने वाले किसान और नागरिका इस बैठक में उपस्थित रहें, एैसी अपील विधायक डॉ. राहुल आहेर की ओर से की गई है।