शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)
शिवसेना नेता संजय राउत (Photo Credits-ANI Twitter)

    Loading

    नाशिक: राज्य में हिंसा भड़काने का षड्यंत्र रचा जा रहा है। बीजेपी (BJP)निराशा और विफलता के कारण हताश (Disappointed) हो गई है। लाउडस्पीकर (Loudspeaker) लगाकर हिंदुत्व (Hindutva) नहीं बढ़ता, ऐसा कहकर कोल्हापुर के लोगों ने लाउडस्पीकर नीचे उतार दिया है। लाउडस्पीकर को लेकर गंदी राजनीति राज्य में की जा रही है, ऐसा आरोप शिवसेना सांसद संजय राउत ने लगाया। नाशिक में आयोजित पत्रकार परिषद में राउत बोल रहे थे। राउत ने कहा कि बीजेपी हिंसा फैलाकर राज्य का माहौल खराब करने की कोशिश कर रही है।  

    शिवसेना सांसद ने कहा कि राज्य में हिंसा फैलाने वालों के मंसूबे कभी पूरे नहीं होंगे। संजय राउत ने कहा कि गुप्तचर विभाग से इस बात की जानकारी मिली है कि बीजेपी की ओर से राज्य का माहौल बिगाड़ने की कोशिश की जा रही है। 

    लोगों के बीच टकराव पैदा कर रही बीजेपी 

    सांसद संजय राउत ने कहा कि जिन राज्यों में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं, वहां भी बीजेपी की ओर से तनाव निर्माण किया जा रहा है। तनाव पैदा करके बीजेपी लोगों के बीच टकराव पैदा कर रही है। राज्य में राजनीति करने वाले लोग राष्ट्रगान भी नहीं गा सकते। राज्य में स्थिरता लाने वालों के लिए चुनौती है कि वे हनुमान चालीसा को सबक के तौर पर दिखाएं।

    किरीट सोमैया को बचाने का किया जा रहा प्रयास 

    राउत ने कहा कि बीजेपी राज्य का माहौल बिगाड़ने का एक भी प्रयास हाथ से नहीं जाने देना चाहती। राज्य की महाविकास आघाडी सरकार के सभी दलों के नेताओं की मानसिकता बहुत अच्छी है। शिवसेना सांसद ने कहा कि केंद्र की महाविकास आघाड़ी के खिलाफ बोलने वालों को केंद्र की ओर से संरक्षण दिया जाता है। महानगरपालिका घोटाले में किरीट सोमैया ने करोड़ों रुपए का गबन किया है, फिर भी बीजेपी सोमैया को बचाने का प्रयास कर रही है।  

    हमारे पास धनुष और गदा दोनों 

    पत्रकार परिषद से पहले संजय राऊत ने पंचवटी के ऐतिहासिक कालाराम मंदिर में आरती की। इस दौरान शिवसैनिकों ने जय श्रीराम के नारे लगाए। खबर है कि अब से बटुकेश्वर मंदिर में हनुमान चालीसा का पाठ किया जाएगा। उन्होंने कहा कि हमारे पास राम का धनुष और हनुमान जी की गदा दोनों है।