Shirdi Institute gets 11 lakh cash donations

शिर्डी. चंडीगढ़ (Chandigarh) निवासी तृतीयपंथी सोनाक्षी (Sonakshi) और उनके 10 सहयोगियों ने श्री साईं बाबा संस्थान (Sri Sai Baba Institute) को 11 लाख रुपए नकद दान (11 Lakhs Cash Donation) दिया। इस अवसर पर संस्थान के मुख्य कार्यकारी अधिकारी कानूराज बागटे ने उनका स्वागत किया और धन्यवाद दिया। 

इस समय साईं भक्त सोनाक्षी और उनके 10 सहयोगियों ने कहा कि हम सभी चंडीगढ़ से कई स्थानों पर जाकर शिर्डी आए हैं। श्री साईं बाबा के दर्शन कर हम सभी को आत्मिक शांति मिली है। हमें इस स्थान पर अच्छा अनुशासन देखने को मिला। श्री साईंबाबा संस्थान की ओर से कोविड -19 की पृष्ठभूमि पर बहुत अच्छे उपाय किए गए हैं। सभी साईं भक्तों को मास्क पहने और सामाजिक दूरी के नियमों का पालन करते हुए देखा जाता है।

सभी को नियमों का पालन करना चाहिए

यहां दर्शन प्रणाली के बारे में कोई भी शिकायत नहीं करता। कोविड-19 की पृष्ठभूमि पर संस्थान की ओर से की गई व्यवस्था साईं भक्तों के स्वास्थ्य के हित में है और सभी को नियमों का पालन करना चाहिए। दान देने पर इन सभी भक्तों को संस्थान की ओर से नि:शुल्क दर्शन, आरती पास उपलब्ध कराया गया था, लेकिन उन्होंने विनम्रता से इसे अस्वीकार कर दिया और निर्धारित मार्ग से ही दर्शन लेना पसंद किया।