Shiv Sena to contest gram panchayat elections with Maha Vikas Aghadi

शिर्डी. राहता तहसील (Rahta Tehsil) में ग्राम पंचायत चुनाव (Gram Panchayat Election) महा विकास आघाड़ी के साथ शिवसेना (Shiv Sena) पूरी ताकत से लड़ेगी और सभी जगहों पर कब्जा करने  का  प्रयत्न भी शिवसेना की ओर से किया जा रहा है।  इस संबंध में एक बैठक आयोजित की गई। 

शिवसेना के उत्तर विभाग संपर्क प्रमुख विधायक नरेंद्र दराडे की प्रमुख उपस्थिति में कोर्हाले और राजुरी में बैठक ली गई।  बैठक में जिला प्रमुख रावसाहेब खीवरे, पूर्व उप जिला प्रमुख नाना बावके, अनिल बांगरे, विजय काले, संजय शिंदे, विठ्ठल पवार, अक्षय तालेकर, भास्कर मोटकर, सोमनाथ गो-हे,  शिवाजी चौधरी उपस्थित थे. सोमवार को नानक सावंतरे, अमोल खाप्टे और अन्य पदाधिकारी मौजूद थे. जिला प्रमुख खीवरे ने पार्टी कार्यकर्ताओं का मार्गदर्शन करते हुए कहा कि वह उत्तर नगर जिले में शिवसेना कार्यकर्ताओं के पीछे मजबूती से खड़े रहेंगे और पूर्ण समर्थन प्रदान करेंगे। 

 रणनीति बनाने हुई बैठक

संजय शिंदे (Sanjay Shinde) ने कहा कि वह राहता तहसील में सभी शिवसैनिकों के संपर्क में हैं।  वह इस चुनाव में पदाधिकारियों के साथ महाविकास आघाड़ी के लिए अधिकतम सीटें हासिल करने की कोशिश करेंगे।  इस अवसर पर उपस्थित पदाधिकारियों ने मार्गदर्शन दिया।  बैठक में विश्वजीत बागुल जैसे कार्यकर्ता उपस्थित थे। शिर्डी-ग्रामपंचायत चुनाव के संबंध में संपर्क प्रमुख विधायक नरेंद्र दराडे की उपस्थिति में बैठक संपन्न हुई। इस बैठक में जिला प्रमुख रावसाहब खेवरे, तहसील प्रमुख संजय शिंदे आदि भी उपस्थित थे।