बीजेपी को झटका, पूर्व नगरसेविका के साथ पदाधिकारी ने दिया इस्तीफा

    Loading

    सातपुर : नासिक (Nashik) में बीजेपी (BJP) को बड़ा झटका लगा है। बीजेपी के पदाधिकारी विक्रम नागरे (Office Bearer Vikram Nagre) ने कामगार आघाड़ी के प्रदेश सचिव पद का इस्तीफा (Resignation) दिया। उनकी मां और बीजेपी की पूर्व नगरसेविका इंदुबाई नागरे (Former Corporator Indubai Nagre) ने भी बीजेपी को राम-राम किया। नागरे मां-पुत्र ने बीजेपी के सदस्य पद का इस्तीफा दिया है। विक्रम नागरे ने इस्तीफा देते समय पार्टी के नेताओं पर नाराजगी व्यक्त की। दरमियान विक्रम नगरे ने बीजेपी में शुरू अंतर्गत गटबाजी से परेशान होकर इस्तीफा देने की चर्चा शुरू है। नागरे को स्थानीय जनप्रतिनिधियों से मदद न मिलने की भी चर्चा है।

    पिछले कुछ दिनों से विक्रम नागरे के मकान पर कुछ असामाजिक तत्वों ने हमला किया था। इसके बाद विक्रम नागरे ने सातपुर पुलिस स्टेशन में खंडणी और जान से मारने की धमकी देने की शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है। इस मामले में नागरे को पार्टी के साथ नासिक पश्चिम चुनाव क्षेत्र के जनप्रतिनिधियों से मदद की अपेक्षा थी, लेकिन उन्हें मदद नहीं मिली। इसके चलते नागरे ने इस्तीफा दिया है। सातपुर के प्रभाग क्रमांक 10ड में विक्रम नागरे के पिता सुदाम नागरे नगरसेवक के रूप में चुनकर आए थे। सुदाम नागरे का निधन होने के बाद हुए उपचुनाव में उनकी पत्नी इंदुबाई नागरे निर्विरोध चुनकर आई। विक्रम नागरे और उनकी मां ने पार्टी को राम-राम करने से बीजेपी को जोर का झटका लगा है। 

    शिंदे गुट में प्रवेश करेंगे नागरे

    विक्रम नागरे और उनकी मांग इंदुबाई नागरे ने बीजेपी में शुरू गुटबाजी के चलते दोनों ने पार्टी को राम-राम किया। अब यह दोनों शिंदे गुट में शामिल होने की चर्चा शुरू है। शिंदे गुट की ओर से विक्रम नागरे को बड़ी जिम्मेदारी मिलने की संभावना व्यक्त की जा रही है।