Shubhangi Patil

    Loading

    नासिक: नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़ी शुभांगी पाटिल (Shubhangi Patil ), जिन्हें महाविकास अघाड़ी (Mahavikas Aghadi) ने समर्थन दिया था, ने शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) की उपस्थिति में शिवबंधन बांधकर शिवसेना (उद्धव ठाकरे) में प्रवेश किया। 

    चुनाव में महाविकास आघाड़ी की उम्मीदवार शुभांगी को 40 हजार वोट मिले, फिर भी उन्हें हार का सामना करना पड़ा। हारने के बाद शुभांगी मुंबई पहुंचीं और उद्धव ठाकरे से मुलाकात कर शिवबंधन बांधा।

    नासिक स्नातक निर्वाचन चुनाव में 40 हजार वोट मिले

    ठाकरे गुट में शामिल होने के बाद उन्होंने कहा कि मैं शिवसेना के उत्थान के लिए कृतसंकल्प हूं। उन्होंने कहा कि मैं आज शिवबंधन बांधकर आधिकारिक तौर पर ठाकरे गुट में शामिल हो गई हूं। नासिक स्नातक चुनाव में निर्दलीय प्रत्याशी सत्यजीत तांबे ने 29 हजार 465 मतों से जीत हासिल की। सत्यजीत तांबे ने महाविकास आघाड़ी की शुभांगी पाटिल को हराकर जीत दर्ज की है। शुभांगी पाटिल को नासिक स्नातक निर्वाचन क्षेत्र के चुनाव में 40 हजार वोट मिले थे।

    पार्टी में दी जाएगी बड़ी जिम्मेदारी

    शुभांगी पाटिल शिवसेना के ठाकरे गुट में शामिल होने पर एमपी संजय राउत ने कहा है कि जल्द ही उन्हें शिवसेना में बड़ी जिम्मेदारी दी जाएगी। सांसद संजय राउत ने यह भी कहा कि शुभांगी पाटिल ने काफी मजबूती से चुनाव की लड़ाई लड़ी और महज कुछ वोटों से हार गईं।